बेल्जियम और नीदरलैंड ने जीता विश्व कप क्वालीफाइंग मैच
बेल्जियम और नीदरलैंड ने जीता विश्व कप क्वालीफाइंग मैच
Share:

बेल्जियम और नीदरलैंड ने क्रमशः बेलारूस और जिब्राल्टर पर विश्व कप क्वालीफाइंग मैच जीते। आइए हम बताते हैं कि जबकि पुर्तगाल लक्जमबर्ग को मात देने से पहले एक दुर्लभ डर से बच गया। बेल्जियम ने बेलारूस को 8-0 से कुचल दिया ग्रुप ई में शीर्ष पर रहने के लिए, जबकि डच ने जिब्राल्टर 7-0 को ग्रुप जी में तुर्की के पीछे दूसरे स्थान पर जाने के लिए ट्रैश किया। 

यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि इस साल पहले दो क्वालिफायर में स्कोरलेस आयोजित होने के बाद रोनाल्डो ने लक्जमबर्ग में पुर्तगाल की जीत में दूसरे हाफ की शुरुआत में विश्व कप क्वालीफाइंग में अपना 31 णों का गोल दागा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रोएशिया, सर्बिया और नॉर्वे ने भी अपने ग्रुप मैच जीते जबकि स्लोवाकिया ने रूस और वेल्स को चौंका दिया और चेक गणराज्य के खिलाफ देर से विजेता के साथ चल रहे हैं । 

वही बेल्जियम को सप्ताहांत में चेकोस्लोवायदा द्वारा 1-1 का आयोजन किया गया था लेकिन उसने जोरदार अंदाज में अपनी दूसरी ग्रुप ई जीत का दावा किया।  नीदरलैंड अपने पड़ोसियों बेल्जियम से काफी मैच नहीं कर सका लेकिन नौ दूसरे-आधे मिनट में चार गोल ने उन्हें ग्रुप जी में जिब्राल्टर को ध्वस्त करने में मदद की। नीदरलैंड के छह अंक हैं, जो तुर्की के पीछे एक है जो आश्चर्यजनक रूप से लातविया द्वारा घर पर 3-3 ड्रा के लिए आयोजित किया गया।

टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं ऋषभ पंत !

फीफा महिला विश्व कप आयोजकों ने 9 मेजबान शहरों के नाम का किया खुलासा

एनआईएस पटियाला में कोरोना का प्रकोप, 26 खिलाड़ी और कर्मचारी हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -