टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं ऋषभ पंत !
टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं ऋषभ पंत !
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का मानना है कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत भविष्य में भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं। पंत इस वक़्त क्रिकेट के सभी फाॅर्मेट में हिट साबित हो रहे। केवल बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग ही नहीं, अब तो उनके कंधो पर कप्तानी की जिम्मेदारी भी आ गई है। श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में रिषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है। इस बात से अजहर भी बेहद खुश हैं।

अजहरुद्दीन ने ट्वीट करते हुए पंत की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि, 'रिषभ पंत पिछले कुछ महीनों से बेहतरीन फाॅर्म में हैं, जो सभी फाॅर्मेट में खुद को स्थापित कर रहे हैं। यह हैरानी की बात नहीं होगी यदि चयनकर्ता उन्हें निकट भविष्य में टीम इंडिया की कप्तानी के रूप में देखते हैं। उनका अटैकिंग माइंड सेट वाला खेल आने वाले समय में भारत के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा।'

बता दें कि 23 वर्षीय पंत ने पिछले कुछ महीनों में तीनों फाॅर्मेट में अपनी प्रतिभा दिखाई है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 97 रन की शानदार पारी खेली थी, वहीं चौथे टेस्ट में नाबाद 89 रन बनाकर भारत को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में अपनी बेहतरीन फॉर्म जारी रखी और टीम के लिए मैच विनिंग पारियां खेलीं।

फीफा महिला विश्व कप आयोजकों ने 9 मेजबान शहरों के नाम का किया खुलासा

एनआईएस पटियाला में कोरोना का प्रकोप, 26 खिलाड़ी और कर्मचारी हुए संक्रमित

IPL 2021: RCB के लिए किस नंबर पर बैटिंग करेंगे कोहली ? अब मिल गया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -