एनआईएस पटियाला में कोरोना का प्रकोप, 26 खिलाड़ी और कर्मचारी हुए संक्रमित
एनआईएस पटियाला में कोरोना का प्रकोप, 26 खिलाड़ी और कर्मचारी हुए संक्रमित
Share:

पटियाला में खेल संस्थान की एक चौंकाने वाली रिपोर्ट में बताया गया है कि कोरोना के लिए 26 खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों ने सकारात्मक परीक्षण किया। आपको बता दें कि नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स पटियाला में 380 कैंप में खिलाड़ियों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट आयोजित करता है। लेकिन राहत देने वाली खबर यह है कि, 26 सकारात्मक परिणामों में से कोई भी टोक्यो ओलंपिक-आधारित एथलीटों में शामिल नहीं है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के पुरुष मुक्केबाजी मुख्य कोच सीए कुट्टप्पा और शॉट पुट कोच मोहिंदर सिंह ढिल्लों उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने हालिया अभियान में वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, एसएआई स्रोत ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया। SAI सूत्र ने कहा, "NIS पटियाला में लगभग 380 एथलीटों का हाल ही में COVID के लिए परीक्षण किया गया था। परीक्षण पूरे बोर्ड में किए गए थे और यादृच्छिक नहीं थे। 

380 में से, 26 एथलीटों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है लेकिन अच्छी बात यह है कि वे ओलंपिक-बाउंड एथलीट नहीं हैं। सकारात्मक एथलीटों को अलग कर दिया गया है और पूरे परिसर को साफ कर दिया गया है।" हालांकि, यहां यह ध्यान देने की आवश्यकता है कि एनआईएस पटियाला में मुख्य रूप से अन्य विषयों के खिलाड़ियों के साथ-साथ ओलंपिक-बाउंड बॉक्सर, ट्रैक और फील्ड एथलीट और भारोत्तोलक शामिल हैं। जिन मुक्केबाजों ने सकारात्मक परीक्षण किया है, उनमें एशियाई रजत पदक विजेता दीपक कुमार और इंडिया ओपन के स्वर्ण पदक विजेता संजीत शामिल हैं।

IPL 2021: RCB के लिए किस नंबर पर बैटिंग करेंगे कोहली ? अब मिल गया जवाब

IPL 2021: जबरदस्त फॉर्म में है कोहली का ये बल्लेबाज़, मात्र 29 रन में कूट डाले 71 रन

कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 ? सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -