मीडिया के लोग मेरा श‍िकार करना चाहते है, लेकिन वो मुझे ढूंढ नहीं पा रहे है
मीडिया के लोग मेरा श‍िकार करना चाहते है, लेकिन वो मुझे ढूंढ नहीं पा रहे है
Share:

नई दिल्ली : करीब 7 बैंकों के करीब 9000 करोड़ रुपए से ज्यादा लेकर देश छोड़ने के आरोपी विजय माल्या ने एक बार फिर ट्वीट के माध्यम से मीडिया पर निशाना साधा है. विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा कि 'यूनाइटेड किंगडम में मीडिया के लोग मेरे श‍िकार में लगे है, लेकिन अफसोस की बात ये है कि वो मुझे ढूंढ नहीं पा रहे है. मैं मीडिया से खुद बात नहीं करूंगा. इसलिए अपनी मेहनत बर्बाद न करें.'

गौरतलब है कि इससे पहले भी विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा था कि, 'मैं इंटरनेशनल बिजनेसमैन हूँ, कोई भगोड़ा नहीं. मेरा मीडिया ट्रायल न करें.' इससे पहले खबर आई थी कि विजय माल्या ने जिस पासपोर्ट की मदद से भारत छोड़ा था, वो उन्हें संसद के सदस्य होने के नाते जारी किया गया था. इसी डिप्लोमेटिक पासपोर्ट के जरिए वो भारत से लंदन भागने में सफल हुए.

बता दे कि इन दिनों मीडिया के अलावा संसद में भी विजय माल्या के देश छोड़ के जाने का मुद्दा छाया हुआ है. दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल ने भी ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी को जवाब देना होगा किगंफिशर के मालिक विजय माल्या कैसे देश छोड़ कर भाग गए. केजरी ने कहा कि जब सीबीआई सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को रिपोर्ट करती है, तो माल्या को देश छोड़कर जाने की अनुमति कैसे मिल गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -