B'DAY SPL : सिर्फ एक 'स्टीरियोटाइप्ड' होकर रह गई ये हॉट एक्ट्रेस
B'DAY SPL : सिर्फ एक 'स्टीरियोटाइप्ड' होकर रह गई ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर सनीसनी फैला देने वाली बोल्ड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना जन्मदिन मना रही है. 15 अप्रैल 1972 को एक पंजाबी परिवार में जन्मी मंदिरा बेदी आज छोटे परदे और बड़े परदे की एक जानी मानी हस्ती है. लंबे समय टीवी और फिल्मों में सक्रिय रहने के बाद मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को फिल्म डायरेक्टर राज कौशल से शादी की. राज और मंदिरा का एक बेटा भी है, जिसका नाम उन्होंने वीर रखा है. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताएँगे मंदिरा बेदी से जुड़ी हुई कुछ ख़ास बातें जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे.

बता दे कि मंदिरा बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास भूमिका और अहम रोल के जानी जाती है जो हर तरह के किरदार निभाने में माहिर है यही नहीं बल्कि वो ऐसे किरदारों का चुनाव करती है जो चैलेंजिंग हो. जल्द दी मंदिरा बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में मंदिरा एक नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी जो एक पुलिस आॅफिसर के किरदार में होंगी.

अपनी इस भूमिका को लेकर मंदिरा का कहना है कि "लोग मुझे या तो निगेटिव रोल में इमैजिन करते हैं या फिर पुलिस के रोल में. मैं स्टीरियोटाइप्ड होकर रह गई हूंं और इसकी वजह है मेरे छोटे बाल." हालाँकि उन्होंने कहा कि वे हर तरह के रोल अदा कर सकती है उन्हें अपना हेयर स्टाइल चेंज करवाने की कोई जरुरत नहीं. मंदिरा अक्सर अपने शरीर पर बनवाये हुए टैटू की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती है. मंदिरा बेदी एक बार अपने टैटू को लेकर विवादों में आ गई थीं. मंदिरा ने अपनी गर्दन के पिछले हिस्से पर एक ओंकार का टैटू बनवाया हुआ था जिसे लेकर उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया था.

ये भी पढ़े

B'DAY SPL : जब मंदिरा बेदी के लिए अनिल ने हॉलीवुड एक्ट्रेस को कहा था ना

B'day Spl : 46 की उम्र में भी अपनी बोल्डनेस से सबको मदहोश करती हैं ये अभिनेत्री

पत्नी को किस करने पर ट्रोल हुए नकुल मेहता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -