B'day Spl : 46 की उम्र में भी अपनी क्यूटनेस से सबको मदहोश करती हैं ये अभिनेत्री
B'day Spl : 46 की उम्र में भी अपनी क्यूटनेस से सबको मदहोश करती हैं ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार मंदिरा बेदी अक्सर ही अपना बोल्ड अवतार फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. आज मंदिरा का 46वां जन्मदिन है. मंदिरा का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में हुआ था. मंदिरा साल 1994 में दूरदर्शन के शो शांति में नजर आई थी. इस शो के बाद से ही उन्हें अपनी अलग ही पहचान मिल गई थी. मंदिरा टीवी शोज़ के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म दिल वाले दुल्हनिया से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

 

मंदिरा आज इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में शुमार है. मंदिरा ने 46 की उम्र में भी अपनी फिटनेस बरक़रार रखी हैं. मंदिरा अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करती रहती हैं.

उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. कई बार मंदिरा को अपनी बोल्ड फोटोज के लिए ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है लेकिन वो ट्रोलर को हमेशा ही मुँह तोड़ जवाब देती हैं.

 

मंदिरा अपनी हॉटनेस के साथ-साथ अपने बेबाक बयान के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. मंदिरा के इंस्टाग्राम पर 484k फॉलोवर्स है जो उनके इस लुक को खूब पसंद करते है. मंदिरा को देखकर उनकी उम्र का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है.

 

कुछ समय पहले ही मंदिरा 'इत्तेफाक' फिल्म में नजर आई थी. इसके बाद मंदिरा की फिल्म 'vodka diaries' भी रिलीज़ हुई है. हालाँकि इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया है.

टीवी की इस काली नागिन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा

ये क्या... स्विमिंग पूल में ही खाना-पीना सब कर रही टीवी की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -