पत्नी को किस करने पर ट्रोल हुए नकुल मेहता
पत्नी को किस करने पर ट्रोल हुए नकुल मेहता
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों अपनी पत्नी जानकी के साथ जापान में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे है. इस दौरान उन्होंने जापान में अपनी पत्नी का बर्थडे भी बड़े ही शानदार तरीके से मनाया और सोशल मीडिया पर भी उसकी कुछ तस्वीरों शेयर की है, लेकिन इन तस्वीरों को लेकर नकुल को काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल नकुल ने जो तस्वीरें शेयर की उसमे वह अपनी  पत्नी को सरेआम किस करते हुए नजर आ रहे है, जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

कुछ यूजर्स ने लिखा यह आप लोगों की परवरिश को दर्शाता है, वही अन्य यूजर नकुल का सपोर्ट करते नजर आए. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी नकुल मेहता कई बार ट्रोल हो चुके है. बता दे कि नकुल मेहता इन दिनों मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे है जिसमें वह शिवाय की भूमिका में दिखाई दे रहे है. वहीं शो में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना नजर आ रही है.

 

खबरों की मानें तो इस शो में बहुत ही जल्द एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में शिवाय और अविका अलग होते नजर आएंगे. गौरतलब है कि इससे पहले मशहूर अभिनेत्री आशका गोराडिया ने भी पति के साथ किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी जिसके चलते उन्हें भी काफी ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़े

फिर होस्ट करेंगे जय भानुशाली 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स'

'इश्कबाज़' में आएगा नया ट्विस्ट, अलग हो जायेंगे शिवाय और अनिका

फिर होस्ट करेंगे जय भानुशाली 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -