रियलिटी शो हुनरबाज़ को जज करेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री!
रियलिटी शो हुनरबाज़ को जज करेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री!
Share:

चर्चित रियलिटी शो हुनरबाज- देश की शान शीघ्र ही कलर्स पर आरम्भ होने वाला है। इस शो को दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जज करते दिखाई देंगे। मिथन चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। निर्माता अब बाकी के जज पैनल को पूरा करने में जुटे हैं। इसके लिए कई बड़े सितारों को अप्रोच किया गया है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने करण जौहर को सेंकड जज की कुर्सी के लिए फाइनल कर लिया है। अब निर्माता तीसरे सेलेब्रिटी की खोज में हैं। 

वही रिपोर्ट में बताया गया है कि हुनरबाज के लिए निर्माताओं ने करीना कपूर खान, नोरा फतेही सहित कई और स्टार्स से चर्चा की है। जज पैनल में बेस्ट स्टार्स को चुनने के लिए निर्माता कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। करीना और नोरा फतेही के अतिरिक्त तीसरे जज के लिए नेहा कक्कड़ का भी नाम सामने आ रहा है। रियलिटी शो हुनरबाज दिसंबर में पेश होगा। इस शो में प्रतियोगी अपने हुनर का दमखम दिखाएंगे। चाहे वो सिंगिंग हो डांसिंग अथवा कोई और दूसरा टैलेंट।

वही विशेष बात ये है कि ऑडियंस को ऑडिशंस के दौरान ही अपना पसंदीदा प्रतियोगी चुनने का अवसर प्राप्त होगा। करण जौहर ने इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट, बीबी ओटीटी जैसे शोज को जज किया है। करीना कपूर ये शो साइन करती हैं अथवा नहीं ये शो ऑनएयर होने के पश्चात् ही मालूम पड़ेगा। करीना कपूर खान ने इससे पूर्व डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस को जज किया था। नोरा फतेही डांस प्लस 4, इंडियाज बेस्ट डांसर, डांस दीवाने को जज कर चुकी हैं। 

महाअष्टमी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की जबरदस्त तस्वीर

OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

नहीं रहे टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया, एक्टर ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -