गौहर को पसंद नहीं आया एजाज का रवैया, कहा बदतमीज
गौहर को पसंद नहीं आया एजाज का रवैया, कहा बदतमीज
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में गौहर खान सीनियर बनकर 2 सप्ताह रही थीं। गौहर के साथ हिना खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला भी शो का पार्ट बने थे। रियलिटी शो से निकलने के पश्चात् भी गौहर इसे नजदीक से फॉलो कर रही हैं। वे शो में कंटेस्टेंट्स के व्यवहार पर अपनी प्रतिक्रिया अभी दे रही हैं।

वही गौहर को इन दिनों एजाज खान का व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। एजाज के व्यवहार पर कमेंट करते हुए गौहर ने उन्हें बदतमीज तक बोल दिया है। अपने नवीनतम ट्वीट में गौहर खान ने लिखा- एजाज बहुत बुली करते हैं। वे बहुत बदतमीज हैं। मैं हैरान हूं। इससे पूर्व गौहर खान ने एजाज की कैप्टनशिप पर प्रश्न उठाए थे। गौहर ने एजाज पर टिप्पणी करते हुए लिखा था- कप्तान कप्तान होता है तानाशाह नहीं।     

गौहर खान शो का प्रत्येक सीजन फॉलो करती हैं। वे कंटेस्टेंट्स से सबंधित अपने पक्ष को बेबाकी से ट्विटर पर रखती हैं। गौहर खान ने इससे पूर्व भी कई एक्स कंटेस्टेंट्स की निंदा की। इनमें से एक सिद्धार्थ शुक्ला भी हैं। बात करें एजाज खान की तो, बिग बॉस में एजाज के व्यवहार से उनके फ्रेंड तक चिढ़े हुए हैं। पिछले एपिसोड में एजाज खान का जान कुमार सानू से विवाद हुआ था। जान के अनुसार, कप्तान बनने के पश्चात् एजाज के तेवर बहुत बदल गए हैं।

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ी शाहरुख खान की फैन, महानायक ने मांगी माफ़ी

अर्नब के समर्थन में आया IDMA, कहा- ये महाराष्ट्र सरकार की मनमानी, मीडिया की आज़ादी का हनन

एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -