रश्मि के कारण जैस्मिन पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रोने का नाटक करती हैं'

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को लोग जमकर प्यार देते हैं। वैसे देवोलीना अपने बेबाक बयानों के लिए भी मशहूर है। वह हमेशा अपनी राय ट्विटर पर देती हैं। आपको पता ही होगा वह बिग बॉस के सीजन 13 में भी दिखाई दे चुकीं हैं। इस शो में उनका गेम बड़ा ही बेहतरीन था। वैसे अपने सीजन के अलावा वह सीजन 14 के शुरू होने के बाद भी काफी एक्टिव नजर आईं। उन्होंने शो को देखा और सभी के बारे में अपनी राय भी रखी। अब तक वह BB14 को लेकर कई ट्वीट्स कर चुकीं हैं।

अब इसी क्रम में उन्होंने एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं अपने नए ट्वीट में उन्होंने अपनी दोस्त रश्मि देसाई का खुलकर समर्थन किया है। जी दरअसल रश्मि देसाई बीते दिनों ही शो बिग बॉस 14 में विकास का समर्थन करने के लिए गईं थीं। उस दौरान उन्होंने विकास की हिम्मत बढ़ाई और अली गोनी और जैस्मिन पर निशाना साधा था। वहीं जैसे ही रश्मि घर से बाहर आईं वैसे ही जैस्मिन ने उनका मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि, 'हमे निजी मुद्दों के बारे में वो ज्ञान दे रही हैं जिन्होंने पिछले सीजन में सिद्धार्थ के सामने सिर्फ निजी मुद्दे ही उठाए थे।' वैसे अब इसी बात को सुनकर देवोलीना भड़क गईं हैं और उन्होंने ट्वीट कर 'जैस्मिन को सबसे बड़ा फेक बाताया है। उनका कहना है कि जैस्मिन सिर्फ नाटक के लिए रोती हैं।

अपने नए ट्वीट में देवोलीना ने लिखा है- 'हमें भी वैसे ही हंसी आती है जब आप कपड़े धोने पर रोने का नाटक करती हैं, बैग खींचने पर बौखला जाती हैं, राखी की नाक पर मजाक बनाती हैं, आपको तो फेक भी नहीं कह सकती क्योंकि आप असल में भी ऐसी ही हैं।' आगे देवोलीना ने यह भी लिखा है- 'रश्मि को प्रवोक किया जाता था। जब रिएक्ट नहीं करती थी तब मीठी छूरी कहते थे, रिएक्ट कर देती तो कुछ और कहते। अच्छा हुआ मैं बाहर आ गई थी वरना एक-आद को तो थप्पड़ लगाकर आती।' वैसे आप सभी को पता ही होगा कि देवोलीना और रश्मि में काफी प्यार नजर आता है और दोनों एक दूजे का हमेशा साथ देते हैं।

अन्नदाताओं ने सीएम खट्टर को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया हाल

जो बिडेन के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे पेंस

सोलोमन द्वीप के 77 किमी एसई में आए भूकंप के झटके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -