मनोरंजन जगत में शुरुआत करने से पहले दृष्टि धामी ने यहां आजमाया था अपना करियर

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी आज अपना जन्मदिन मना रही है, दृष्टि धामी का जन्म 10 जनवरी 1985 को मुंबई के गुजराती परिवार में हुआ था। दृष्टि धामी एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिंदी टीवी जगत में काम करती है तथा एक मॉडल और नर्तक भी है। दृष्टि ने स्वयं को इंडस्ट्री में सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक के रूप में स्थापित किया है। 

‘दिल मिल गए’, ‘गीत – हुई सबसे परायी’, ‘मधुबाला – एक इश्क एक जूनून’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ तथा ‘परदेस में है मेरा दिल’ में उनके किरदारों के लिए दृष्टि को मान्यता प्राप्त हुई है। “50 सेक्सएस्ट एशियाई महिलाओं” की लिस्ट में दृष्टि को कई बार सम्मिलित किया गया है। दृष्टि 2013 में नृत्य शो ‘झलक दिखला जा सीजन 6’ की विनर भी रही हैं। 2018 में वह कलर्स टीवी श्रृंखला ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नंदिनी का किरदार निभा रही हैं।

“सईया दिल में आना रे” के पश्चात् संगीत वीडियो में उनकी मौजूदगी के साथ मनोरंजन जगत में शुरुआत करने से पहले दृष्टि धामी ने प्रिंट और टेलीविज़न विज्ञापनों के साथ मॉडलिंग में अपना करियर आरम्भ किया। इसके पश्चात् “हमको आज कल है”, “तेरी मेरी नज़र की डोरी” और एक पंजाबी संगीत वीडियो “नचले सोनियो तु” में काम किया और पुलीमुट्टिल सिल्क, वसन आई केयर, आरकेएस ग्रांड (शॉपिंग मॉल), अमूल, वीआईपी बैग, शेवरलेट, रिलायंस मोबाइल और आभूषणों के साथ कोलगेट जैसे विज्ञापनों में भी काम किया।

वायरल हुआ भारती सिंह का नया वीडियो, ट्रोलर्स बोले- 'फिर से गांजा फूंका है'

पवित्रा पुनिया को सामने देख ख़ुशी से झूम उठे एजाज, किया ऐलान-ए-इश्क

राजीव लक्ष्‍मण ने डिलीट की रिया चक्रवर्ती संग वाली तस्वीरें और दी यह सफाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -