रिलीज हुआ वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की बवाल का टीजर, इस अवतार में आए नजर
रिलीज हुआ वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की बवाल का टीजर, इस अवतार में आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एवं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीते लंबे समय से उनकी फिल्म बवाल को लेकर ख़बरों में थे। ऐसे में अब प्रशंसकों का इंतजार पूरा हो गया है। बवाल (Bawaal) का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। बवाल का डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया है तथा फिल्म OTT पर रिलीज होगी। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

फिल्म 'बवाल' के टीजर में अजय (वरुण धवन) एवं निशा (जाह्नवी कपूर) के बीच प्यारे और उभरते रोमांस की झलक नजर आती है। वहीं बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की दिल को छू लेने वाली आवाज में प्यार भरा गीत, 'तुम्हें कितना प्यार करते' हर लम्हे को और भी शानदार बनाता नजर आता है। जैसे जैसे टीजर आगे बढ़ता है, वैसे समझ आता है कि ये प्यार-रिश्ता अधूरा है। टीजर के जाह्नवी बोलती हैं- 'मैंने अपने रिश्ते को समझने में इतना समय लगा दिया कि जब समझा तो खोने का समय आ चुका था।' फिर टीजर के आखिर में कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो उत्साहित बोलता है। वरुण-जाह्नवी कई अन्य लोगों के साथ एक अजीब सी जगह में कैद है, जो सैनिकों की सुरक्षा में है।

पहली बार स्क्रीन पर वरुण एवं अजय एक साथ दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वरुण धवन ने लखनऊ के एक स्कूल टीचर, अजय दीक्षित का किरदार निभाया है, जो अपने छात्रों के बीच एक मिसाल हैं तथा शहर में हर कोई उसकी कद्र करता है; जबकि जाह्नवी कपूर ने बेहद होनहार, खूबसूरत लेकिन सीधी-सादी लड़की निशा की भूमिका निभाई है, जिसके दिल में सच्चा प्यार पाने की आस है। मगर प्यार की राह कभी भी आसान नहीं होती है तथा इसे अपने आप में एक युद्ध से गुजरना पड़ता है। बता दें कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'बवाल' 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

'तुम यहाँ रात नहीं गुजारोगी?', कास्टिंग काउच पर बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना किस्सा

चोट लगने की ख़बरों के बीच मुंबई पहुचें किंग खान

करियर में दूसरा मौका मिलने के बाद गोविंदा के साथ हुआ धोखा, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -