लिंगभेद को लेकर एकता कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान, हो सकता है विवाद

इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर हमेशा ही अपने कोई ना कोई शोज़ और फिल्मों के कारण सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. पिछले शुक्रवार ही मोस्ट अवेटेड फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज़ हुई थी. एकता कपूर इस फिल्म की सहनिर्माता हैं. हाल ही में एकता ने अपनी फिल्म को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद उन्हें चर्चा का विषय बनना पड़ा.

एकता का कहना हैं कि, किसी भी फिल्म की सफलता उसके जेंडर पर नही बल्कि मनोरंजन पर निर्भर करता हैं. दरअसल वीरे दी वेडिंग लड़कियों पर आधारित फिल्म हैं. कई लोगो ने इस फिल्म को अश्लील भी बताया. एकता कपूर ने इसके साथ ही एक ट्वीट भी किया था जिसमे उन्होंने बताया फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 10.70 करोड़ रूपए की कमाई की थी.

आपको बता दे वीरे दी वेडिंग इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही हैं. ये फिल्म भारत में कुल 2177 स्क्रीन्स पर और विदेशो में 470 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं. एकता ने इसके साथ ही ये भी कहा था कि- कोई भी फिल्म सिर्फ तीन चीज़ो की वजह से ही चलती हैं और वो हैं एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट.

एकता कपूर इन दिनों कलर्स चैनल पर अपने नए शो नागिन-3 को लेकर भी चर्चाओं में हैं. नागिन के तीसरे सीजन की शुरआत 2 जून से हो गई थी. इस शो में पहले ही दिन एक बड़ा ट्विस्ट आ गया था जिसने दर्शको को आगे के एपिसोड्स देखने पर मजबूर कर दिया था.

जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी

कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह

इस टीवी एक्ट्रेस के साथ फैन ने सरेआम कर दी अश्लील हरकत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -