'बैरिस्टर बाबू' के सेट पर हुआ होली का धमाका, सामने आए फोटोज
'बैरिस्टर बाबू' के सेट पर हुआ होली का धमाका, सामने आए फोटोज
Share:

आज होली का पर्व है। ऐसे में टीवी सीरियल्स की दुनिया में तो बहुत पहले से होली का जश्न मनाया जा रहा है। अब आज कुछ फोटोज सामने आए हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं। यह फोटोज सीरियल 'बैरिस्टर बाबू' के सेट से सामने आये हैं जहाँ होली का जश्न जमकर मनाया गया है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर अब सेट की तस्वीरें छा चुकी हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं 'बैरिस्टर बाबू' के सेट पर बोंदिता और अनिरुद्ध जमकर होली खेलते नजर आए।

इस दौरान सभी का लुक बेहतरीन रहा। आप सभी को बता दें कि शो में अनिरुद्ध और बोंदिता शादी के बाद अपनी पहली होली मनाने वाले हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनिरुद्ध और बोंदिता फूलों से सजे इस झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान मौका पाते ही बोंदिता ने अनिरुद्ध को रंग लगा दिया और इसी बीच अनिरुद्ध ने खुद को बचाने के लिए पूरी जान लगा दी थी लेकिन बच नहीं पाए। आप देख सकते हैं तस्वीरों में नन्हीं बोंदिता ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है।

इस आउटफिट में बोंदिता बड़ी ही प्यारी लग रही है। वैसे फैंस यह कह रहे हैं कि होली के मौके पर बोंदिता और अनिरुद्ध राधा और कृष्ण बन गए हैं। दोनों के फोटोज को देखकर फैंस को मथुरा की होली याद आ रही है। वैसे तस्वीरें आप देख सकते किस तरह बोंदिता ने अनिरुद्ध को खूब परेशान किया। वैसे अनिरुद्ध ने भी पलटवार करते हुए बोंदिता पर ही रंग डाल दिया, जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं।

जान कुमार सानू संग होली खेलते नजर आईं निक्की तम्बोली, वीडियो वायरल

टीआरपी घोटाला: महाराष्ट्र सरकार रिपब्लिक टीवी के खिलाफ 12 हफ्तों में पूरी करेगी जांच

'ससुराल सिमर का 2' में दीपिका के बाद हुई पति शोएब की एंट्री, निभाएंगे ये अहम किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -