'ससुराल सिमर का 2' में दीपिका के बाद हुई पति शोएब की एंट्री, निभाएंगे ये अहम किरदार
'ससुराल सिमर का 2' में दीपिका के बाद हुई पति शोएब की एंट्री, निभाएंगे ये अहम किरदार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिम एक फिर स्क्रीन पर नजर आएंगी। वो शो ससुराल सिमर का 2 में दिखाई देगी। इस शो से संबंधित उनका एक टीजर भी रिलीज किया गया। हालांकि, शो कब आरम्भ होगा इसे लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ है। नई रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में दीपिका के हस्बैंड और अभिनेता शोएब इब्राहिम भी दिखाई देंगे। वो शो में प्रेम का किरदार अदा करेंगे।
 
प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, सीरियल का ओरिजनल सिमर तथा प्रेम की कहानी से आरम्भ होगा। शो में सिमर, दीपिका तथा प्रेम, शोएब होंगे। दोनों ने शो की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है। हालांकि, शो में दीपिका तथा शोएब का किरदार बेहद छोटा सा है। शो की आगे की कहानी नए स्टार्स के साथ आरम्भ होगी। शो में अविनाश मुखर्जी, राधिका मुथुकुमार तथा अकाश जग्गा लीड किरदारों में होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वही शो में अपने कमबैक को लेकर दीपिका ने चर्चा में कहा था- सिमर मेरा भाग है तथा हमेशा मुझ में जीवित रहेगी। भले ही मैंने सिमर का किरदार 6 वर्ष नहीं निभाया किन्तु ये आज भी मेरे भीतर जिंदा है। मेरे ससुराल में लोग मुझे आज भी सिमर बोलकर बुलाते हैं। मैं जो कुछ भी हूं इस शो ने बनाया है। ध्यान रहे कि शो ससुराल सिमर का में दीपिका लीड किरदार में थीं। वहीं शोएब ने दीपिका के हस्बैंड प्रेम का किरदार अदा किया था। हालांकि, उन्होंने ये शो बीच में ही छोड़ दिया था। अब शो का सेकंड सीजन आने वाला है। इस शो से दीपिका तथा शोएब एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। दोनों के मध्य शानदार केमिस्ट्री बनी थी।

बच्चो के लिए जल्द आएगा तारक मेहता कार्टून, गजब अवतार में नजर आएंगे जेठालाल और दयाबेन

नागिन की ये अदाकारा नहीं करना चाहती है बोल्ड सीन्स, बता डाली ये बड़ी वजह

आर्थिक तंगी से जूझ चुके है चेतन हंसराज, इस तरह खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -