निमकी विधायक में हो रही है इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, बनेंगी सीएम
निमकी विधायक में हो रही है इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, बनेंगी सीएम
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और सबसे प्रतिभाशाली मेंहनती अभिनेत्रियों में से एक श्रुति उल्फत को आप जल्द ही स्टार भारत के शो निमकी विधायक में देखने वाले हैं. वह इस शो के लिए एक शानदार किरदार के साथ तैयार हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि निमकी मुखिया शो के खत्म होने के बाद एक नए शो की तरह ही चैनल ने निमकी विधायक नामक शो के दूसरे सीज़न को पेश किया है. वहीं इस शो में निमकी के किरदार के कोई बदलाव नहीं हुआ और निमकी का किरदार भूमिका गुरुंग द्वारा अभिनीत किया जा रहा है.

इस शो में दिखाया जाएगा कि कैसे निमकी विधायक (एमएलए) बन जाती है और राजनीति की जटिल दुनिया को समझने की कोशिश करती है. वहीं सूत्रों के अनुसार, श्रुति जिन्होंने टीवी के विभिन्न चरित्रों को निभाकर अपनी दमदार छवि बनाई है वह इस शो में राजनेता बनकर नजर आने वाली हैं.

वैसे वह अपने टीवी करियर में पहली बार राजनेता की भूमिका निभाएंगी और शो में श्रुति को बिहार के पूर्व सीएम का किरदार निभाते हुए दिखाया जाने वाला है. जी हाँ, वह शो में एक प्यारी और शक्तिशाली महिला के रूप में नजर आने वाली हैं. वैसे यह शो श्रुति और निर्माता ज़मा हबीब के लिए एक पुन: मिलन है क्योंकि उन्होंने पहले ससुराल गेंदा फूल में साथ काम किया है और अब इस शो में साथ काम करने जा रहे हैं.

अब इस कंटेस्टेंट ने कहा खतरों के खिलाड़ी 10 को अलविदा

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -