कुंडली जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' ने किया निराश
कुंडली जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' ने किया निराश
Share:

अक्सर टीआरपी के मामले में टॉप पर रहना वाला टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' ने इस बार भी अपनी जगह नहीं छोड़ी है. इस बार कुंडली भाग्य को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर पहुंच गया है. चलिए बता देते है इस हफ्ते कौन सा शो किस पायदान पर पहुंचा है. टीवी का मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता के मौजूदा ट्रैक को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. ये शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे पायदान पर है.

वहीं ये है मोहब्बतें शो के लंदन सीक्वेंस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो के इस नए ट्विस्ट के कारण ये शो इस हफ्ते TRP लिस्ट में तीसरे स्थान पर है. इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में है. छोटे स्थान पर आया है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', ये कॉमेडी शो TRP लिस्ट में चौथे स्थान पर है. इसके अलावा कलर्स का शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' अब पांचवे स्थान पर पहुंच गया है.

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सांतवे स्थान पर था लेकिन अब इस शो में हरमन और सौम्या के रोमांटिक सीक्वेंस को दर्शक पसंद कर रहे हैं. जिसके चलते पांचवे स्थान पर आ बैठा. वहीं बात करें 'कुमकुम भाग्य' की तो तीसरे नंबर से सीधे सातवें स्थान पर पहुंच चुका है और छठवे स्थान पर राइजिंग स्टार शो जो धीरे-धीरे दर्शको का दिल जितने में कामयाब हो रहा है.

ये भी पढ़े

मनु पंजाबी का डांस हुआ ट्रोलिंग का शिकार

गुलाबी गुलाब के साथ हॉट पोज में नजर आई करिश्मा शर्मा

बहुत हॉट है 'तेनाली रामा' की पत्नी शारदा

देसी लिबास में बहुत खूबसूरत नजर आई अंकिता लोखंडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -