कोरोना को मात देकर घर लौटे बप्पी दा, अस्पताल कर्मियों और फैंस के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट
कोरोना को मात देकर घर लौटे बप्पी दा, अस्पताल कर्मियों और फैंस के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर संगीतकार तथा सिंगर बप्पी लाहिड़ी अब कोरोनावायरस से पूर्ण रूप से ठीक हो चुके हैं। बप्पी लाहिड़ी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है तथा वह अब घर लौट आए हैं। घर लौटने के पश्चात् बप्पी लाहिड़ी ने सबसे पहले ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के उन फैंस का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने कोरोनावायरस से जंग जीतने में उनकी सहायता की। बप्पी लाहिड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

वही अपने इस पोस्ट के माध्यम से बप्पी लाहिड़ी ने हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स का आभार व्यक्त किया है। बप्पी लाहिड़ी ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें उन्होंने एक कलरफुल जैकेट पहना हुआ है। वह तस्वीर में थम्स अप करते हुए देखे जा सकते हैं। इस पोस्ट में बप्पी लाहिड़ी ने कहा है कि जब वह हॉस्पिटल में एडमिट थे तब वहां के डॉक्टर्स, नर्सेज और स्टाफ मेंबर्स ने उनकी बहुत देखभाल की।

बप्पी लाहिड़ी ने लिखा- “सर्वशक्तिमान और मेरे प्रियजनों के आशीर्वाद से मैं घर वापस आ गया हूं। ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेज और स्टाफ मेंबर्स का खास धन्यवाद। प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।” वही इससे पूर्व 17 मार्च को किए गए अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बप्पी लाहिड़ी ने अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी थी कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन के लिए अपना नाम प्री-रजिस्टर करा लिया है। इसके साथ-साथ उन्होंने उन लोगों से भी अपना पहले ही नाम पंजीकृत कराने की अपील की थी, जो कि सरकार द्वारा वैक्सीन के लिए तय आयु के तहत आते हैं।

वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पलाश सेन

फिल्मफेयर अवॉर्ड में जमकर थिरकेंगे स्टार्स, नोरा फतेही का डांस स्टेज पर लगाएगा आग

आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -