फिल्मफेयर अवॉर्ड में जमकर थिरकेंगे स्टार्स, नोरा फतेही का डांस स्टेज पर लगाएगा आग

आज 66 फिल्मफेयर अवॉर्ड का प्रसारण किया जा  रहा है। 27 मार्च को इस अवॉर्ड शो का ऐलान कर दिया गया था तथा स्टार्स को पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। किन्तु आज कलर्स के फेसबुक पेज पर शो पेश किया जा रहा है। फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 का प्रशंसक प्रतीक्षा कर रहे थे तथा आज उनकी प्रतीक्षा समाप्त होने वाला है। हर बार की तरह से इस बार भी फिल्मफेयर में प्रशंसकों को डांस और मस्ती का तड़का देखने को मिलने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

नोरा फतेही, ऋतिक रोशन से लेकर सनी लियॉन का डांस प्रशंसकों को दीवाना करेगा। तो वहीं राजकुमार राव, मनीष पॉल तथा रीतेश देशमुख का मस्ती भरा अंदाज भी प्रशंसकों को देखने को मिलने वाला है। इस बार शो में कोरोना की वजह से सामाजिक दुरी का विशेष ध्यान रखा गया है। ऋतिक रोशन का डांस एक बार फिर से फिल्मफेयर की स्टेज पर पेश किया गया है। अभिनेता का शानदार डांस प्रशंसकों को दीवाना करेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

वही इस बार के समारोह में सारा अली खान ने लव आज कल के सांग पर डांस किया है। सारा की सुंदरता प्रशंसकों को पसंद आएगी। साथ ही आयुष्मान खुराना का डांस भी स्टेज को हिला देगा। सनी लियोन अपने ही सांग्स पर ठुमके लगाएंगी तो वहीं, नोरा फतेही का डांस प्रशंसकों के दिलों को घायल करेगा। अपने लोकप्रिय सांग्स पर नोरा डांस का जलवा बिखेरेंगी। फिल्म में इस बार इंग्लिश मीडियम के लिए इरफान खान को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जब उनके बेटे नम आंखों से ये पुरस्कार लेने गए तो हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

कोरोना भी कम नहीं कर पाया कैटरीना कैफ का हौसला, शेयर किया ये जबरदस्त

एआर रहमान ने की शाहरुख खान की प्रशंसा, वजह है बहुत ही खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -