आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना इस बात को लेकर प्रसन्नता से फूले नहीं समा रहे हैं कि एक जबरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस (फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए) के माध्यम से उन्हें भारत की समृद्ध विरासत तथा विविधता को धन्यवाद देने का अवसर प्राप्त हुआ है। वही आयुष्मान ने अपने एक्ट से स्टेज को हिला कर रख दिया जिसमें भारत के पर्वों की मूल भावना का प्रदर्शन किया गया था।

वही आयुष्मान का कहना है, ‘मैं बचपन से ही देश की संस्कृतियों एवं परंपराओं की तरफ बहुत आकर्षित होता रहा हूं। मेरे माता-पिता ने मुझे पक्के रूप में इस बात की शिक्षा दी है कि मेरा भारत कितना विविधतापूर्ण है और भारत में उपस्थित कई संस्कृतियों के बारे में जानने तथा उनके प्रति सम्मान रखने की भावना उन्होंने ही मेरे मन में बिठाई थी।

साथ ही परफॉर्मेंस के चलते आयुष्मान ने ‘छोगड़ा’, ‘जुम्मे की रात’, ‘देवा श्री गणेशा’ जैसे बॉलीवुड चार्टबस्टर सांग्स पर शानदार डांस किया। इस वर्सेटाइल सितारें ने आगे कहा- ‘अपने परफॉर्मेंस के जरिये भारत के पर्वों का शुक्रिया अदा करना मेरे लिए बहुत सम्मानजनक रहा। यह ऑन स्टेज एक्ट मेरे मन में एक यादगार बन गया है।’ आयुष्मान के खयाल से इंडियन बड़े सौभाग्यशाली हैं कि अपना भारत विविधतापूर्ण है तथा इस विविधता को बेहद संभाल कर रखने की आवश्यकता है। उनकी राय है, ‘भारतीय होने के नाते यह हमारा परम सौभाग्य है कि हमें इतनी सारी संस्कृतियों में भीगने का मौका प्राप्त होता है, विविधता की समृद्ध विरासत में डूबने का माहौल प्राप्त होता है।

कोरोना भी कम नहीं कर पाया कैटरीना कैफ का हौसला, शेयर किया ये जबरदस्त

एआर रहमान ने की शाहरुख खान की प्रशंसा, वजह है बहुत ही खास

सुशांत सिंह राजपूत को भुला रही है रिया चक्रवर्ती, शेयर की ये पोस्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -