बैंक के सामने से 10 लाख झपटे
बैंक के सामने से 10 लाख झपटे
Share:

फरीदाबाद/हरियाणा : फरीदाबाद के सेक्टर-7 की हूडा मार्केट स्थित बैंक से मंगलवार को 10 लाख रुपये निकालकर ले जा रहे सिक्युरिटी एजेंसी के 3 कर्मचारियों से 2 बाइक सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन किया और फरार हो गए. सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की 5 टीमों के अलावा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची इसके अलावा जिले में नाकेबंदी भी कर दी गई. हालांकि बैंक के बाहर लगे CCTV कैमरे की फुटेज पुलिस के हाथ लगी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हूडा मार्केट में हिंदुस्तान इंडस्ट्रियल सिक्युरिटी सर्विस का ऑफिस है. एजेंसी के मैनेजर P.N. झा ने मंगलवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे एजेंसी कर्मचारी योगेंद्र, नरेश व मनीष को चेक देकर बैंक से 10 लाख रुपये निकालने के लिए भेजा था. बैंक एजेंसी केपास होने के कारण तीनों पैदल की बैंक चले गए. बैंक से 10 लाख रुपये निकालने के बाद करीब 11 बजे तीनों वापस आ रहे है. रुपयों से भरा बैग मनीष के पास था. तभी आरोपियों ने पीछे से आकर हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग छीनने के बाद बदमाश मनीष को धक्का देकर वहां से भाग निकले.

आरोपी युवक काले रंग की पल्सर से आए थे.और गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. कर्मचारियों ने इस बात की सूचना तुरंत अपने मैनेजर को दी जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई. इसके बाद वारदात की जानकारी बैंक के बाहर खड़ी PCR को इस  के बारे में बताया. सूचना मिलते ही ACP क्राइम राजेश फौगाट सहित क्राइम ब्रांच की 5 टीमें मौक पर पहुंची. DCP भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करने के साथ-साथ सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है और हमें पूरी उम्मीद है कि बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -