बंगाल से बांग्लादेश का आतंकी गिरफ्तार, बनवा रखा था भारत का आधार कार्ड और वोटर आईडी
बंगाल से बांग्लादेश का आतंकी गिरफ्तार, बनवा रखा था भारत का आधार कार्ड और वोटर आईडी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जमात उल मुजाहिदीन (JMB) आतंकवादी को अरेस्ट किया है. NIA ने JMB के आतंकी अब्दुल मन्ना को सुभाषग्राम से दबोचा है. सूत्रों का कहना है कि वह 2 वर्ष पूर्व बांग्लादेश से बंगाल आया था. उसने फर्जी आधार कार्ड और वोटर आईडी भी भी बनवा लिया था. NIA ने आतंकी को विशेष सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. 

बता दें कि इसके पहले भी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद, मालदा और दक्षिण 24 परगना से आतंकियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. एक विशेष खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए आज सुबह एनआईए ने आतंकी को पकड़ा है. NIA के अधिकारियों का कहना है कि इस आतंकी का बांग्लादेश के आतंकियों के साथ सीधा संपर्क था. कुछ दिन पहले गिरफ्तार किए गए आतंकियों से पूछताछ के बाद उसके नाम का खुलासा हुआ था.

बता दें कि कोलकाता STF, कोलकाता पुलिस बल ने तीन JMB संचालकों नजीउर रहमान पावेल, मिकैल खान और रबीउल इस्लाम को अरेस्ट किया गया था. वे दक्षिण 24 परगना के बेहला इलाके में रह रहे थे. वहीं, पहचान छुपाने के लिए पावेल ने हिंदू नाम जयराम बेपारी का उपयोग किया था. उसने और मिकैल खान उर्फ शेख सब्बीर ने हरिदेवपुर इलाके में दो हिंदू महिलाओं से मित्रता की और शादी करने की योजना बनाई थी. इससे उन्हें संदेह पैदा किए बगैर अधिक लोगों को भर्ती करने में सहायता मिलती.

छोटी दिवाली पर पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए आज का भाव

जेपी नड्डा ने कहा- ''एनडीए सरकार आम आदमी की प्रगति के लिए...''

डाबर का दूसरी तिमाही का मुनाफा 4.6 फीसदी से बढ़कर हुआ इतना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -