जेपी नड्डा ने कहा- ''एनडीए सरकार आम आदमी की प्रगति के लिए...''

नई दिल्ली: भाजपा प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार को देश भर में उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवारों को उनकी जीत पर बधाई देते हुए कहा कि पार्टी आम आदमी के समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है। नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, मैं कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं और लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में भाजपा और एनडीए की सफलता के लिए लोगों को धन्यवाद देता हूं। अंत्योदय के मूल मंत्र को लेकर आम आदमी के समग्र विकास के लिए निरंतर प्रतिबद्ध हैं।

मंगलवार को असम में भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन ने सभी पांच उपचुनावों में जीत हासिल की। बीजेपी ने मध्य प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों में से दो और खंडवा लोकसभा सीट पर जीत हासिल की. बिहार में तारापुर और कुशेश्वर अस्थान दोनों विधानसभा सीटों को जनता दल (यूनाइटेड) ने बरकरार रखा, जो एनडीए का एक घटक है।

कर्नाटक में भाजपा ने सिंदगी विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल की, लेकिन हंगल सीट कांग्रेस से हार गई। हिमाचल प्रदेश में भाजपा को झटका लगा, जहां कांग्रेस पार्टी ने 30 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में तीन विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की। ​​मंडी संसदीय क्षेत्र भी कांग्रेस ने जीता। इसी तरह, कांग्रेस ने राजस्थान में उपचुनाव में धारियावाड़ और वल्लभनगर दोनों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की।

जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

यूपी में लॉन्च हुआ पारदर्शी LPG सिलेंडर, बाहर से दिखेगा कितनी बची है गैस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -