बांग्लादेश ने कोविड-19 प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को और भी बढ़ाया
बांग्लादेश ने कोविड-19 प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को और भी बढ़ाया
Share:

ढाका: बांग्लादेश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक और सप्ताह के लिए अपने लॉकडाउन का विस्तार करने के लिए। लॉकडाउन का विस्तार करने का निर्णय सोमवार को प्रस्तावित किया गया था। सार्वजनिक प्रशासन के राज्य मंत्री फरहाद हुसैन ने कहा, "यह निर्णय सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों के सुझावों और वैश्विक कोविड-19 स्थिति को देखते हुए लिया गया था।" ढाका ट्रिब्यून ने सार्वजनिक आधिकारिक हुसैन के हवाले से कहा, राष्ट्र की दुकानों और मॉल में कोरोनोवायरस स्पाइक सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खुले रहेंगे। 

कोविड-19 स्थिति पर चर्चा करने के लिए अंतर-मंत्रालय में स्वास्थ्य, गृह, विदेशी, सार्वजनिक प्रशासन और नागरिक उड्डयन सहित विभिन्न मंत्रालयों के अधिकारी मौजूद थे। बांग्लादेश ने अगले 14 दिनों के लिए भारत के साथ अपनी सीमा को बंद करने का भी फैसला किया है। देश ने पिछले 24 घंटों में कोरोनोवायरस और 97 मौतों के लिए 3,306 लोगों के परीक्षण के साथ कुल 748,628 कोविड-19 मामले दर्ज किए हैं। 

भारत ने 27 अप्रैल को 3,23,144 लोगों के कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण की सूचना दी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को भारत की संक्रमण दर बढ़कर 1,76,36,307 हो गई, जबकि राष्ट्रीय सुधार दर घटकर 82.54 प्रतिशत रह गई। 2,771 नए लोगों के साथ मरने वालों की संख्या 1,97,894 हो गई, सुबह 8 बजे अपडेट किया गया डेटा दिखाया गया।

एक के बाद एक बॉलीवुड के कलाकार बढ़ा रहे कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ

कोरोना से हाहकार के बीच सुकून वाली खबर, इन 8 प्रदेशों में पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं

फैंस के लिए बड़ी खबर: रिलीज़ हुआ BA PAAS के तीसरे चैप्टर का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -