Share:
एक के बाद एक बॉलीवुड के कलाकार बढ़ा रहे कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ
एक के बाद एक बॉलीवुड के कलाकार बढ़ा रहे कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ

देश कोविड महामारी से निरंतर लड़ते हुए उभरने का प्रयास किया जा रहा है। हर दिन संक्रमण के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए केंद्र से लेकर राज्य सरकारें इसे रोकने की हर मुमकिन प्रयास में लगे हुए है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी सहायता के लिए आगे आ चुके है। अब अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी सहायता के लिए अपना योगदान दिया है।

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए इस बात की सूचना दी कि उन्होंने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक  सहायता की है। आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने एक ही पोस्ट को अपने अकाउंट से साझा किया है। जिसमें लिखा है कि, 'हम बीते वर्ष से इस तूफान को अपनी आंखों से देख रहे हैं। महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया और हमें इतना दर्द दिया जो जिसके पूर्व कभी नहीं हुआ। इस बीच हमने एक दूसरे के प्रति एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाला जा सकता है। आज फिर से महामारी ने हमें सहनशीलता और आपसी समर्थन दिखाने के लिए कहा है।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोस्ट में आगे लिखा गया, 'देशभर से लोग एक दूसरे की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। ताहिरा और मैं इसके लिए सभी को शुक्रिया अदा करते हैं। जिन्होंने हमें इस सहायता करने के लिए प्रेरित किया। हम लगातार ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहायता करने की प्रयास कर रहे हैं।' अपनी बात को जारी रखते हुए इसमें आगे लिखा है कि, 'अब जरूरत की इस घड़ी में हमने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। ये वो समय है जब हमें एक समुदाय के रूप में एक साथ आना चाहिए और हमारे थोड़े-थोड़े योगदान से अधिक से अधिक लोगों की देखभाल की जा सकती है और उन्हें फिट किया जा सकता है। ताहिरा-आयुष्मान।' वहीँ यदि वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आयुष्मान खुराना फिल्म ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में भी नजर आने वाले हैं। 

 

कोरोना से हाहकार के बीच सुकून वाली खबर, इन 8 प्रदेशों में पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं

यूपी पंचायत चुनाव: ग्रामीणों ने चुनाव अधिकारीयों को बनाया बंधक, 7 गिरफ्तार

18 वर्ष से ऊपर वालों के कोरोना टीकाकरण लिए शुरू हुआ पंजीकरण, आप इस तरह कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -