पद्मा नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, 4 की मौत
पद्मा नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, 4 की मौत
Share:

ढाका: बांग्लादेश में पद्मा नदी में लोगों से भरी एक नाव डूब गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और 11 लोग लापता हो गए। हादसा नदी के बीच में हुआ। नाव पर 50 लोग सवार थे। यह घटना बांग्लादेश के चपैनवाब गंज के शिबगंज उपजिला में बुधवार दोपहर की है. 20 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है। शाम साढ़े छह बजे अंधेरा होने के कारण राहत कार्य रोक दिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार सुबह बचाव कार्य फिर से शुरू किया जाएगा।

कम से कम 20 लोगों को जीवित बचा लिया गया। बाकी को शाम तक नहीं बचाया जा सका। शाम करीब साढ़े छह बजे बचाव कार्य रोक दिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि गुरुवार सुबह बचाव अभियान फिर से शुरू होगा। नाव पाकर बोगलौरी से दशरशिया घाट के रास्ते में थी। दशरशिया घाट से बोगलारी जा रही इस नाव में आलू, बैगन और नारियल की बोरियां लदी थीं।

इसके अलावा नाव पर कई साइकिलें भी सवार थीं। यात्रियों ने इसका विरोध किया लेकिन नाव मालिकों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अंतत: ओवरलोडिंग के कारण नाव डूब गई। चारों मृतकों की पहचान बिशरशिया गांव के खैरुल इस्लाम की 50 वर्षीय पत्नी नीलुफा बेगम, सदर उपजिला के नारायणपुर के बाबू अली की पांच वर्षीय बेटी मैशा खातून, पांच साल की असमौल और सदर उपजिला की फितू की तीन संतान आयशा के रूप में हुई है।

10 दिन बाद भी स्पेन के ज्वालामुखी में हो रहे विस्फोट, बहते हुए समुद्र तक पहुंचा 'धधकता लावा'

अक्टूबर में भारत बायोटेक की 'कोवैक्सीन' को मंजूरी दे सकता है WHO

क्या तालिबान की जीत के पीछे है पाक का हाथ, जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -