ममता बनर्जी ने बुलाई अहम् बैठक
ममता बनर्जी ने बुलाई अहम् बैठक
Share:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले आयोजित दी यूनाइटेड इंडिया ’की सार्वजनिक बैठक की तरह, जनवरी 2021 में कोलकाता में एक संयुक्त रैली में भाग लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को काम करने के लिए काम कर रही हैं। महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राकांपा प्रमुख शरद पवार ने आज बात की और चर्चा की कि उन्होंने भाजपा शासित केंद्र सरकार के विपक्षी शासित राज्यों को अस्थिर करने के लिए अपनी शक्तियों के दुरुपयोग करने का प्रयास किया।

शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के एक प्रवक्ता नवाब मल्लिक ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल में चुनाव से पहले अपनी सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्र के बारे में बात की, जिसमें मुख्य रूप से तीन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संदर्भ में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा की कार पर हमले के बाद दिल्ली में रिपोर्ट करने का आदेश दिया गया। हाल ही में कोलकाता के पास।

नवाज मल्लिक ने मीडिया के सामने बताया, "शरद पवार और ममता बनर्जी ने चर्चा की कि भाजपा बंगाल को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है, सरकारी अधिकारियों को अपनी इच्छा से वापस ले रही है और राज्य के अधिकारों का उल्लंघन कर रही है।" उन्होंने कहा, "ममता बनर्जी और शरद पवार अन्य राष्ट्रीय नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे। श्री पवार जरूरत पड़ने पर बंगाल जाएंगे।"

आज अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 56 सालों में पहली बार होगा ऐसा

पीएम मोदी को मिला अमेरिका का सर्वोच्च सम्मान 'लीजन ऑफ मेरिट', ट्रम्प ने किया सम्मानित

मानहानि मामला: सीएम सोरेन की तरफ से दाखिल याचिका पर ट्विटर को पेश होने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -