कंसल्टेंट के तौर पर भी काम कर चुकी है बंदगी, ऐसा रहा बिगबॉस तक का सफर
कंसल्टेंट के तौर पर भी काम कर चुकी है बंदगी, ऐसा रहा बिगबॉस तक का सफर
Share:

बिगबॉस-11 की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा जितना ज्यादा घर में सुर्खियों में थी उससे ज्यादा बाहर आकर भी सुर्खियों में है. आज हम आपको बंदगी के बारे में कुछ खास बाते बता रहे है. बंदगी ने अपनी बैचलर डिग्री लेने के बाद मुंबई की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर नौकरी की. लेकिन बिगबॉस में आने से पहले बंदगी ने ये नौकरी छोड़ दी.

अपने बारे में बताते हुए बंदगी कहती है कि, "मैं उस फैमिली से आती हूं जहां मेंबर्स इंजीनियर और डॉक्टर हैं. मेरे पेंरेट्स भी चाहते थे मैं इंजीनियरिंग करके सेटल हो जाऊं." आगे उन्होंने कहा कि, "जॉब छोड़ते वक्त मैंने अपने पेरेंट्स को नहीं बताया था. जब मैं 'बिग बॉस' में पैकिंग कर जाने लगी तब फैमिली को ये बात पता चली थी. इस डिसीजन के लिए पेरेंट्स काफी डाटा था हालांकि बाद में वे मान गए."

बता दे दिल्ली में बंदगी ने कई फ़ैशन शोज़ में भी काम किया है. खास बात तो ये है कि उन्होंने पहली सैलरी 5500 रूपए मिली थी और ये सैलरी उन्होंने फ़ैशन शो के लिए मिली थी. इतना ही नहीं बंदगी ने एक कंपनी में कंसल्टेंट के तौर पर भी काम किया है. खास बात तो ये है कि उन्होंने यशराज बैनर से एक फिल्म में आरजे का रोल भी ऑफर हुआ था लेकिन बंदगी ने उसे ठुकरा दिया.

आकाश के हग करने पर भड़की शिल्पा, कहा पड़ेगा जोरदार तमाचा

Bigg Boss 11 : पुनीश की बैक और चेस्ट वैक्स करना चाहते है विकास

टीवी की माता पार्वती फिसली बाथरूम में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -