टीवी की माता पार्वती फिसली बाथरूम में
टीवी की माता पार्वती फिसली बाथरूम में
Share:

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले धार्मिक टीवी शो 'देवो के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया है. दरअसल सोनारिका बाथरूम में गिर गई जिससे उनके पैर में चोट आ गई है. सोनारिका के पैर में थोड़ी ज्यादा चोट आई है जिसके कारण डॉक्टर्स ने उन्हें फ़िलहाल आराम करने की सलाह दी है.

इन दिनों सोनारिका पुरे 4 साल बाद टीवी पर एक बार फिर कमबैक करने की तैयारियां कर रही थी. सोनारिका सोनी टीवी के शो 'पृथ्वी वल्लभ' से छोटे परदे पर वापसी करने वाली है. सूत्रों की माने तो ये शो काफी बड़े बजट का है. और इस शो में सोनारिका के ऑपोसिट किरदार में टीवी शो 'सिया के राम' फेम आशीष शर्मा नजर आने वाले है. ध्यान देने वाली बात तो ये है कि बुधवार शाम ही अपने आने वाले शो के सिलसिले में सोनारिका मीडिया से रूबरू होने वाली थी लेकिन चोट लगने के कारण ऐसा नहीं हो पाया.

सोनारिका को माता पार्वती के किरदार से काफी अच्छी पहचान मिल गई. सोनारिका टीवी से तो दूर थी लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती थी. हर थोड़े दिन में सोनारिका अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी फैंस को खुश कर देती थी.

इस वजह से इन दिनों फेमस हो रहीं है ये है मोहबतें की रौशनी

Bigg Boss 11 : हिना का फेवरेट कप तोड़ने को तैयार हुई शिल्पा शिंदे

Bigg Boss 11 : अर्शी ने दी थी शिल्पा को ये चीज़, अब पहनेंगी फिनाले में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -