Bigg Boss 11 : पुनीश की बैक और चेस्ट वैक्स करना चाहते है विकास
Bigg Boss 11 : पुनीश की बैक और चेस्ट वैक्स करना चाहते है विकास
Share:

बिग बॉस 11 के घर में अब आए दिन कोई ना कोई ऐसे टास्क हो रहें है जिन्हे जानकार सभी को हैरानी हो रहीं है। जी दरअसल में इन दिनों घर में मीन टास्क की संचालक बनकर अर्शी खान पहुंची, और वे ऐसा लग रहा है कि वे खेल खेल में अपना कोई मकसद भी पूरा कर रहीं हैं।

जी दरअसल में ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि अर्शी कहीं ना कहीं अपने ख़ास दोस्त विकास को विनर बनाने में योगदान निभाती नजर आ रहीं है। मीन टास्क में विकास ने अर्शी को पुनीश के साथ कुछ मीन करने के लिए कहा तो विकास ने अर्शी से कहा कि वे पुनीश की बैक और चेस्ट वैक्स करना चाहते हैं।

पुनीश को जैसे ही ये बात पता चली वे बोले कि आप फिजिकल नहीं हो सकते लेकिन विकास कहते हैं ये मीन टास्क है और इसमें ऐसा हो सकता है।

इसके बाद गेम की संचालक अर्शी भी कहती हैं कि हां ऐसा हो सकता है क्योंकि किसी को दर्द देना भी मीन होने जैसा है। इस बात को लेकर यह कहा जा रहा है कई अर्शी कहीं ना कहीं विकास को जीताने की पहल में है।

पुनीश के बाद जब शिल्पा की बारी आई तो शिल्पा को हिना के साथ मीन एक्टिविटी को अंजाम देना था। इस पर शि‍ल्पा हिना का शेरखान वाला मग चुनती हैं लेकिन हिना शिल्पा से उसे ना तोड़ने के लिए गुजारिश करती है, पर शिल्पा उसे तोड़ने के लिए उतारू रहती है।

शिल्पा ये तक कहती है कि 'मैंने कब कहा मैं देवी हूं.' उसके बाद हिना ने इस बात का जवाब दिया "अगर देवी नहीं बनना था तो पहले टास्क में क्यों देवी बनीं, शुरुआत से ही मीन रहतीं"

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -