बंदगी को कहा 'गन्दगी', निकला घर से बाहर
बंदगी को कहा 'गन्दगी', निकला घर से बाहर
Share:

बिग बॉस शो का इकलौता कपल पुनीश और बंदगी कालरा अपने लव अफेयर के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल ही में वैलेंटाइन्स वीक के तहत दोनो ने अपना फोटोशूट भी करवाया था. अब एक बार फिर दोनों सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे हैं. सुनने को मिला है कि दोनों के हंगामे को लेकर उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. रिपोर्ट्स के बाद यह कपल इस मुद्दे पर अपनी सफाई देते हुए नज़र आया.

इस पर बात करते हुए बंदगी ने कहा कि, ''घर से निकालने की बातें अफवाह हैं, पता नहीं लोगों को हमारे बारे में इस तरह की झूठी बातें फैलाने में क्या मजा आता है.'' बंदगी ने आगे बयान में कहा कि, बिग बॉस हाउस में रहते हुए भी उन्हें घर से निकलने की बात कही गई थी, और एक बार फिर वैसा ही किया जा रहा है. वह हैरान हैं कि लोग इस तरह की रिपोर्ट कर कैसे सकते हैं.

लोगों द्वारा उनपर तरह-तरह के कमैंट्स किये जाने पर बंदगी ने बताया कि, लोगों को उनसे ना जाने क्या प्रॉब्लम है. कहा कि, वह अपने घर में हैं और खुश हैं, फिर भी लोग न जाने क्यों हाथ धोकर उनके पीछे पड़े हुए हैं. अभी हाल ही में बंदगी अपने फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में आ गई थी, जिसमें उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिला था. उनके इन फोटोस पर लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें 'गन्दी चुड़ैल' कहा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने फैंस के लिए प्रियांक का लव मैसेज

घुटनों पर बैठकर फैन ने किया इस एक्टर को प्रोपोज़

डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -