घुटनों पर बैठकर फैन ने किया इस एक्टर को प्रोपोज़
घुटनों पर बैठकर फैन ने किया इस एक्टर को प्रोपोज़
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीज़न 11 को ख़त्म हुए भले एक महीना हो चूका हो, लेकिन इसके अंदर रहने वाले लोग यानि सभी घरवाले सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जहां एक तरफ हिना खान लैक्मे फैशन वीक की शो स्टॉपर बनी दिखी वहीं दूसरी ओर विकास गुप्ता ने टेड टॉक में जाकर लोगों को मोटीवेट किया. इन सबके बीच शो के कंटेस्टेंट रहे प्रियंक शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो में प्रियांक शर्मा की एक फैन उन्हें फूलों का गुलदस्ता देते हुए प्रोपोज़ कर रही है. प्रियांक की इस फैंस ने उन्हें अपने घुटनों पर बैठ पर प्रोपोज़ किया और इस दौरान उसकी आँखों में आंसू आ चुके थे. अपना प्यार जताते हुए प्रियांक की फैन ने कहा कि, वह उनको तबसे फॉलो तक रही हैं, जब उनके इंस्टाग्राम पर बहुत ही कम फॉलोवर्स हुआ करते थे.

लड़की ने आगे बताया कि, उन्होंने कई बार प्रियांक को मैसेज भी किये लेकिन उनकी तरफ से उस मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं आया. लड़की ने बताया कि अब तो वह एक सेलिब्रिटी बन गए हैं और इसी के साथ उनके लाखों फॉलोवर्स भी हो चुके हैं. अपनी फैन की सारी बात सुनने के बाद प्रियांक ने उनसे माफ़ी मांगी और कहा कि, शायद वह मैसेज उनसे मिस हो गया होगा, और वह इसके लिए बहुत दुखी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं टीवी की यह एक्ट्रेस

नग्न अवस्था में दिखी टीवी की यह स्टार एंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -