जल्द शुरू होगा यह हॉरर-कॉमेडी शो, मुख्य भूमिका में होगी यह हॉट एक्ट्रेस
जल्द शुरू होगा यह हॉरर-कॉमेडी शो, मुख्य भूमिका में होगी यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस प्राची तेहलान टीवी पर वापसी कर रहीं हैं. जी हाँ, प्राची ने हाल ही में एक नया शो साइन किया जो एक हॉरर कॉमेडी टीवी शो है. खबरों के अनुसार इस शो का नाम "बैंड बाजा बंद दरवाजा" है और यह शो टुक टुक पिक्चर कंपनी के तहत मकबूल खान और अमितोष नागपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है. खबरों के अनुसार इस शो को 26 जनवरी से प्रत्येक शनिवार को दिखाया जाने वाला है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अपने अपकमिंग शो को लेकर प्राची ने कहा कि 'जब मुझे इस शो के निर्माताओं से कॉल आया, तो मैंने सिर्फ इसकी अद्भुत स्क्रिप्ट और इसके खूबसूरत चरित्र की वजह से इसे "हां" नहीं बोला जिसके लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया था. पिछले कुछ महीनों से मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मैंने सोच समझ कर टेलीविजन से ब्रेक लिया था, लेकिन मैं किस तरह उन लोगों के साथ काम करने से इंकार कर सकती हूं, जहां से मैंने इस जगत में अपनी यात्रा की शुरुआत की थी. मैं कभी नहीं भूल सकती की मकबूल सर ने मुझे एक छोटे बच्चे की तरह संभाला, अभिनय के सभी छोटी-बड़ी बारीकियों को समझाकर मेरा मार्गदर्शन किया और मुझे उस सेटअप में खुद को ढालने में मदद की. इस टीम के साथ मेरी भावनाएं जुड़ी हुई हैं और मैं इस बात को पूरी तरह से स्वीकार करती हूं कि मैंने उस पूरी टीम के लिए इस प्रोजेक्ट को साइन किया है, जो भी इसमें शामिल है. यह निर्माता के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्ट है और मुझे उनकी नई पहल में योगदान करने में बेहद खुशी है.''

आप सभी को बता दें कि प्राची अपने इस शो के लिए एक हरियाणवी लड़की का रोल प्ले करेंगी और इस शो का टीज़र पहले ही दिखाया जा चुका है. वहीं शो को लेकर सभी फैंस एक्साइटेड हैं.

अपने पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान

इस एक्टर ने कहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विनर बने जावेद खान, पिता चलाते हैं ऑटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -