BHU छात्राओं ने कहा, लड़के हमे देखकर करते है अश्लील हरकत

वाराणसी: हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से एक दिन पहले बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में हुई एक छात्रा से छेड़छाड़ के बाद भारी गुस्सा देखने को मिला, जिसमे छात्राओं ने सुरक्षा को लेकर आवेदन भी दिया वही कई ऐसी बाते कही जिससे सुरक्षा की पोल खुल गयी. चीफ प्रोटेक्टर को लिखे पत्र में छात्राओं ने कहा है कि छात्राओं को आए दिन सुरक्षा संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. छात्रावास में आने-जाने का मार्ग सुरक्षित नहीं है. आए दिन छेड़खानी होती रहती हैं. अंतर्राष्ट्रीय छात्राओं को भी ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. लड़के छात्रावास के बाहर आकर आपत्तिजनक हरकतें करते हुए मास्टरबेशन करते हैं, पत्थर फेंकते हैं और छात्राओं के खिलाफ आपत्तिनजक शब्द बोलते हुए निकलते हैं.

छात्राओं द्वारा लिखा गया यह पत्र वायरल हो रहा है, जिसमे छात्राओं द्वारा सुरक्षा को लेकर इंतजाम करने को कहा है. वही हाल में हुई छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है. हालांकि इस पत्र की सत्यता की पुष्टि नहीं की गयी है. 

बता दे कि बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में गुरुवार (21 सितंबर) को एक छात्रा से छेड़छाड़ की गयी थी. तीन युवाओं ने छात्रा से छेड़छाड़ और उत्पीड़न किया था. पीड़िता की पहचान फाइन आर्ट्स प्रथम वर्ष की छात्रा के रूप में की गई है. वही छात्राओं के आक्रोश के बाद विश्वविद्यालय के कुलपति से मामले में अपना पक्ष रखने को कहा है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

हैदराबाद : छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी की हार

7 साल के बच्चे का स्कूल में मिला शव

जेएनयू छात्र संघ चुनाव: मतदान शुरू, नतीजे दो दिन बाद

विश्वविद्यालय छात्र संगठन चुनाव को लेकर विभिन्न दल कर रहे अपनी अपनी तैयारियाॅं

मैनिट हॉस्टल में छात्र ने लगाई फांसी, तहकीकात में जुटी पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -