जेएनयू छात्र संघ चुनाव: मतदान शुरू, नतीजे दो दिन बाद
जेएनयू छात्र संघ चुनाव: मतदान शुरू, नतीजे दो दिन बाद
Share:

नई दिल्ली: देश में भविष्य की राजनीति की पौध शाला समझे जाने वाले राजधानी के जवाहर लाल नेहरु विश्व विद्यालय में आज शुक्रवार को हो रहे छात्र संघ के चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है. इन चुनावों के लिए गुरुवार को प्रचार-प्रसार खत्म हो गया था. इस चुनाव के परिणाम दो दिन बाद 11 सितंबर को आएँगे.

उल्लेखनीय है कि जेएनयू में आज छात्र संघ चुनाव में मतदान की प्रक्रिया एजेंटों के देरी से आने के कारण दो घंटे बाद दस बजे शुरू हुई. मतदान के लिए चार केंद्र बनाए गए हैं.जिनमे करीब 8 हजार छात्र मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. इस प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव के परिणाम दो दिन बाद 11 सितंबर को आएंगे.

बता दें कि कन्हैया कुमार के चर्चित बयान के बाद जेएनयू देश भर में चर्चा में आ गया था. इस बार के चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा नजीब अहमद का गायब होना ही है. अध्यक्षीय वाद विवाद में भी यह मुद्दा ही छाया रहा.जबकि दूसरी ओर एबीवीपी से जुड़े छात्र नेताओं का कहना था कि एबीवीपी हमेशा कैंपस के मुद्दों पर चुनाव लड़ती रही है. यहाँ सीट कट प्रमुख मुद्दा है. इसकेअलावा यहाँ हॉस्पिटल की कोई सुविधा नहीं है. अब इस बार के चुनाव में कौन-सा छात्र संगठन बाजी मारेगा यह तो 11 सितंबर को ही पता चलेगा.

यह भी देखें

JNU के विद्यार्थियों के साथ सूरजकुंड में हुई मारपीट, छात्रा से रेप की कोशिश

विश्वविद्यालय छात्र संगठन चुनाव को लेकर विभिन्न दल कर रहे अपनी अपनी तैयारियाॅं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -