मैनिट हॉस्टल में छात्र ने लगाई फांसी, तहकीकात में जुटी पुलिस
मैनिट हॉस्टल में छात्र ने लगाई फांसी, तहकीकात में जुटी पुलिस
Share:

मध्यप्रदेश : भोपाल के मैनेट कैंपस में उस समय सन्नाटा छा गया जब एक छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. वही घटना की जानकरी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. 

मृतक राजस्थान का रहने वाला था. मृतक ने मरने से पहले सुसाइट नोट में लिखा कि "मैनिट से कोई संबंध नहीं, न ही ये रैगिंग है. बताते चले यह सुसाइट नोट सुबह 5:15 बजे का है जिसमे 4 सितंबर का जिक्र किया गया है, उसमे लिखा कि मेरे इस कदम का मैनिट से कोई संबंध नहीं है, इसकी वजह न रैगिंग है, न कोई स्टूडेंट और न कोई और, शायद मेरी जिंदगी में 35 दिन खुशी के और थे. मैनिट में 70 फीसदी स्टूडेंट कोटा के थे, पहले मेरे पास ऑप्शन था, पर अब नहीं. रूम पार्टनर को डिस्टर्ब न करें. लेकिन मैंने गाली नहीं दी थी. गोपी मम्मी-पापा का ध्यान रखना और अच्छे से पढ़ना. मम्मी-पापा आप भी गोपी का ख्याल रखना और बाहर पढ़ना चाहे तो रोकना मत बाय..."

वही बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिजन तुरंत मैनिट हॉस्टल पहुंचे, जहाँ बेटे का शव देखकर मां का रो रो कर बुरा हाल है, फ़िलहाल पुलिस मृतक की मौत की वजह जानने की कोशिश कर रही है. 

चलती कार में विदेशी युवती से सामूहिक दुष्कर्म

गौरी लंकेश की मौत पर स्मृति ईरानी के ट्वीट से मचा बवाल

हत्या कर बोरे में फेकी महिला की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -