'रामचरितमानस पर प्रतिबंध लगाकर दिखाएं...', नितीश कुमार को चिराग पासवान का चैलेंज
'रामचरितमानस पर प्रतिबंध लगाकर दिखाएं...', नितीश कुमार को चिराग पासवान का चैलेंज
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार को बड़ा चैलेंज दिया है। राज्य के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा भारत के पवित्र ग्रन्थ रामचरितमानस पर दिए गए अपमानजनक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि यदि नीतीश सरकार में हिम्मत है तो रामचरितमानस को प्रतिबंधित करके दिखाएं, यदि उन्हें ये ग्रंथ नफरत फैलाने वाला लगता है। बिहार में तो उनकी सरकार है।

चिराग पासवान ने कहा कि हम ऐसे राज्य में हैं, जहां के सीएम (नितीश कुमार) ने बंटवारे की राजनीति करके ही अपनी सियासत चमकाई है। महिला-पुरुष में बंटवारे की बात हो या दलित-महादलित में बंटवारे की बात हो, पिछड़ा-अति पिछड़ा की बात हो, सीएम नितीश कुमार बंटवारे की सियासत करके ही सत्ता पर बैठे हुए हैं। इस तरीके के भड़काऊ बयान ही सीएम नितीश खुद भी देते हैं और उनकी सरकार के मंत्री भी देते हैं। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने भी उन्ही (नितीश से) से सीख ली है।

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, नितीश कुमार के मंत्री रामचरित मानस पर अपमानजनक बयान देते हैं और उन पर कोई कार्रवाई भी नहीं होती, जबकि सीएम को ऐसे मंत्रियों को फ़ौरन बर्खास्त कर देना चाहिए। इसके साथ ही चिराग पासवान ने केंद्र सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने के लिए शुक्रिया अदा किया। 

80 डॉक्टरों को सरकार ने किया बर्खास्त, तेजस्वी बोले, 'ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

'हमारी पार्टी में कांग्रेस जैसी गुटबाजी नहीं..', DAP की पहली बैठक में बोले गुलाम नबी आज़ाद

'लापरवाही के कारण हुई मेरे पिता की मौत..', संतोख सिंह के बेटे का दावा, भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -