यूपी में पुलिस के विरुद्ध धरने पर बैठे लोग, पथराव में एएसपी हुए घायल
यूपी में पुलिस के विरुद्ध धरने पर बैठे लोग, पथराव में एएसपी हुए घायल
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी से आये दिन कई घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच राज्य के बलिया शहर में धरना दे रहे व्यक्तियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इसमें एएसपी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बलिया शहर के रसड़ा कोटवारी मोड़ पर बृहस्पतिवार को दिन में साढ़े 11 बजे पुलिस की पिटाई के विरोध में लोग मार्ग अवरुद्ध कर धरना दे रहे थे. 

वही इस दौरान पुलिस ने सभी लोगों पर बल उपयोग की कोशिश की, तो वे उत्तेजित हो गए. लोगों की तरफ से पथराव में एएसपी संजय कुमार समेत चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की तहरीर है. वही मौके पर कई थानों की फोर्स भेजी गई है. एएसपी सहित सभी पुलिसकर्मियों का उपचार सीएचसी रसड़ा में चल रहा है. पुलिस ने भी खूब लाठी भांजी हैं, तथा कई लोगों के घायल होने की तहरीर प्राप्त हो रही है.

साथ ही रसड़ा कोतवाली इलाके के दक्षिणी चौकी स्थान में बृहस्पतिवार की प्रातः कोटवारी मोड़ पर कस्बे के लोग चक्का-जाम कर पुलिस-एडमिनिस्ट्रेशन मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. उनका आरोप था कि दक्षिणी चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार एवं दीवान राजबलि ने पैसे लेकर पन्ना राजभर पुत्र धोबई को बुरी प्रकार से पीटा है. उनकी पिटाई से जब पन्ना को चक्कर आ गए, तो पुलिस उसे रसड़ा सीएचसी ले गई. वहां से डॉक्टर ने बलिया रेफर कर दिया. जब इसकी सुचना परिवार वालों एवं आसपास के लोगों को हुई, तो उत्तेजित हो गए, तथा घायल को सामने रख रोड पर जाम लगा दिया. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

कांग्रेस के केंद्र पर निशाना- 73 सालों में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टुटी

हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा नेपाल, इंडियन आर्मी पर नज़र रखने के लिए 'लिपुलेख' पर खड़ी की फ़ौज

बिहार : शहरी क्षेत्रों में बीस फीसदी तक बढ़े कोरोना संक्रमित मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -