कांग्रेस के केंद्र पर निशाना- 73 सालों में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टुटी
कांग्रेस के केंद्र पर निशाना- 73 सालों में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टुटी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस निरंतर केंद्र सरकार को इकॉनमी के मुद्दे पर घेरती रहती है। इसी क्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि है कि सरकार ने संसद में प्रश्नकाल इसलिए रद्द किया है क्योंकि वह प्रांसगिक प्रश्नों के उत्तर नहीं देना चाहती। इसके अलावा सुरजेवाला ने कहा कि 73 साल में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टूट गई है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आगे कहा कि, 'संसद में प्रश्नकाल को ख़त्म करके, सरकार प्रासंगिक प्रश्नों के उत्तर देने से डर रही है। मोदी सरकार चीन द्वारा भारतीय इलाके में की गई घुसपैठ, भारतीय इकॉनमी का कुप्रंबधन, जीडीपी गिरने और 12 करोड़ से ज्यादा नौकरी के नुकसान का जवाब नहीं देना चाहती।' रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, '73 साल में पहली बार ‘अर्थव्यवस्था और आम आदमी’, दोनों की कमर तोड़ी, ‘आर्थिक तबाही व वित्तीय आपातकाल’ में धकेल रहे हैं देश - धड़ाम गिरी GDP है इसका सबूत 'नोटबंदी-जीएसटी-देशबंदी’ मास्टर स्ट्रोक नहीं, असल में हैं ‘डिज़ास्टर स्ट्रोक’

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को नोटबंदी के मुद्दे पर घेरते हुए इसे गरीबों के खिलाफ लिया गया फैसला बताया है। राहुल ने कहा कि नोटबंदी से सिर्फ अमीरों को फायदा मिला है। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी भारत के गरीब-किसान-मजदूर पर आक्रमण था। आठ नवंबर की रात को आठ बजे पीएम ने 500-1000 के नोट बंद कर दिए, जिसके बाद पूरा देश बैंक के सामने लाइन लगाकर खड़ा हो गया।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष 'अजय लल्लू' फिर हुए गिरफ्तार, किसानों से मिलने जा रहे थे अयोध्या

कर्नाटक: जेडीएस नेता अप्पाजी गौड़ का 67 वर्ष की आयु में हुआ निधन

अमेरिकी पुलिस पर फिर लगा अश्वेत की हत्या का आरोप, मुंह ढंकने के बाद घुटा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -