शादी के एक दिन पहले मिला दुल्हन का शव, जांच में जुटी पुलिस
शादी के एक दिन पहले मिला दुल्हन का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र का है. इस मामले में स्टेशन के पास बीते बुधवार की देर शाम एक युवती का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत मिलने से सनसनी मच गई है. मिली जानकारी के मुताबिक सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज चुकी है. वहीं पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या के बीच की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है और इस प्रकरण में अब तक पुलिस कुछ भी स्पष्ट करने से कतरा रही है. बताया गया है मृतका के परिजनों का कहना है कि 'युवती की 30 नवंबर को बारात आने वाली थी और घर में महिलाएं मांगलिक गीत गा रही थी.

इसी दौरान बीते बुधवार की शाम युवती अचानक घर से गायब हो गई और उसका क्षत-विक्षत शव छाता आसचौरा स्टेशन समीप रेलवे ट्रैक पर मिला. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया.' वहीं पुलिस का कहना है कि तिलक का कार्यक्रम मिड्ढा गांव में लड़के पक्ष के घर 24 नवंबर को हुआ था और लड़की पक्ष के घर बीते बुधवार को आंगन में शादी का मंडप बन गया था लेकिन ऐसा होने के बाद सनसनी फ़ैल गई. लड़की के गायब होने के बाद परिजनों ने उसे खूब खोजा लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

उसके बाद किसी ने घरवालों को सूचना दी कि छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन समीप एक युवती का शव ट्रैक पर पड़ा है. वहीं घटनास्थल पर जाकर उन्होंने शिनाख्त किया और मामले के बारे में पुलिस को कहा. पुलिस ने इस मामले में शव का परीक्षण कराने के बारे में कहा है और उनका कहना है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट किया जा सकता है.

इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -