देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ताली मठिया में यूपी-बिहार सीमा पर स्थित देसी शराब की दुकान के मुनीम का बदमाशों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया है. इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई. सूचना मिलने के बाद एसपी डा. श्रीपति मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

हालां‎कि इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में लग गई है. ‎‎फिलहाल, पुलिस घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात कह रही है. बता दें कि गोरखपुर जिले के परसा के रहने वाले राजेश यादव ताली मठिया के रामप्रवेश राय की देसी शराब की दुकान पर मुनीम का काम करते थे. बताया जा रहा है ‎कि मोटरसाइकिल पर सवार 4-5 बदमाश पहुंचे और किसी बात को लेकर राजेश से कहासुनी होने के बाद बदमाशों ने उनके सीने पर गोली मार दी. हालां‎कि गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, किन्तु तब तक बदमाश यूपी बार्डर पार कर बिहार भाग चुके थे.

इसके बाद लोगों ने राजेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूस व अन्य सामान भी घटनास्थल से बरामद किया. इस मामलें की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे देवरिया के एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें काम में लगी हुई है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ब्याजखोरों ने युवक को लगाई आग, महिला सहित चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

81 वर्षीय महिला पर जादू-टोना का अरोप लगाकर पहनाई जूतों की माला

उत्तर प्रदेश में पुलिस की मुठभेड़, तीन खूंखार अपराधी घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -