इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy
इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy
Share:

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला हैदराबाद से सामने आया है जहाँ 26 वर्षीय महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिलने के बाद से शहर में हंगामा मचा हुआ है. इस मामले में शुरुआती जांच में यह बात सामने आ रही है कि पहले तो महिला के साथ रेप किया गया और फिर जलाकर उसकी हत्या कर दी गई. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ट्वीटर पर लोग गुस्से में हैं और इस समय #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है. इस समय देशभर से लोग #RIPPriyankaReddy के जरिए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बड़े में मांग कर रहे हैं.

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, महिला डॉक्टर कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय में काम करती थीं. बीते बुधवार को उन्होंने टोल प्लाजा के नजदीक अपनी स्कूटी पार्क की और कैब से काम पर पहुंची. वहीं खबर यह है कि रात में जब वह लौटी तो उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी पंक्चर है और महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को स्थिति के बारे में बताया और कहा कि उन्हें डर लग रहा है क्योंकि आसपास सिर्फ लोडिंग ट्रक और अनजान लोग हैं. यह सुनने के बाद उनकी बहन ने उन्हें टोल प्लाजा जाने या फिर स्कूटी छोड़ कैब से आने को कहा. वहीं महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को बताया कि, ''कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है और उन्होंने थोड़ी देर से कॉल बैक करने की बात कही, लेकिन बाद में जब परिवारजनों ने फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ आने लगा.''

इस मामले में शमशाबाद के पुलिस डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा, ''ब्रिज के नीचे मिला शव महिला डॉक्टर का ही है. उनकी बहन के साथ आखिरी बार फोन पर बात हुई थी उसकी रिकॉर्डिंग हमने सुनी उसके अनुसार उनकी स्कूटी का टायर पंचर हो गया था. वहां कुछ ट्रक ड्राइवर्स खड़े थे और वे उनकी स्कूटी का पंचर बनवाने के लिए ले गए. हमें शक है कि उन लोगों ने ही महिला डॉक्टर के साथ कुछ किया होगा हम उसकी तहकीकात कर रहे हैं.'' इस मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि, ''महिला डॉक्टर का इनरवियर उसके शव से 100 मीटर की दूरी पर मिला है. इससे माना जा रहा है कि उन दरिंदों ने रेप की घटना को भी अंजाम दिया.'' इस मामले में पुलिस अब जानकारी जुटाने में लगी है कि महिला डॉक्टर को किसने मदद ऑफर की थी.

दिल्ली में बदमाश को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -