बेटे का जन्म होते ही डॉक्टर्स ने रुस्लान से कहा छोड़ दो अस्पताल
बेटे का जन्म होते ही डॉक्टर्स ने रुस्लान से कहा छोड़ दो अस्पताल
Share:

टीवी का जाना माना शो बालिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज की पत्नी निराली ने 26 मार्च 2020 को बेटे को जन्म दिया था. इसके साथ ही उस वक्त कोरोना का कहर जारी था. परन्तु पैरेंट्स बनने पर वे दोनों काफी खुश थे. लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसी चीजें हुईं जो कपल के लिए सदमे से कम नहीं रहा था . इसके साथ ही एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में रुसलान ने अपने उस भयावह एक्सपीरियंस को साझा किया. इसके साथ ही ये सब तब हुआ जब उन्हें डॉक्टरों ने अचानक अस्पताल छोड़ने को कहा. वहीं रुसलान ने कहा- जिस अस्पताल में मेरे बेटे का जन्म हुआ था. 

वहां के एक डॉक्टर की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी. वहीं इसलिए हमें जल्द से जल्द अस्पताल छोड़कर जाने को बोल दिया था.हमारे पास कोई नैनी भी नहीं थी. कोई गाइड करने वाला नहीं था कि बेबी को कैसे खिलाना है. इसके साथ ही मेरे पैरेंट्स ने मुझे कहा था कि एक मेड को हायर कर लूं. वे नवजात बच्चों की देखभाल करने में एक्सपर्ट होती हैं.लेकिन ऐसा करने से बच्चे को कोरोना वायरस का खतरा भी हो सकता था. वहीं हम बच्चे को घर ले आए. पूरा दिन बच्चा सोता रहा. 14 घंटे तक बच्चे ने दूध तक नहीं पिया.फिर रात में 12 बजे बच्चा उठा, फिर सुबह के 3 बजे तक वो मेरी गोद में था.

 इसके साथ ही हमने ऑनलाइन देखा कि कैसे बच्चे को कपड़ों से रैप करना है जिससे वो गरमाहट महसूस करे.थोड़ी देर बाद जब हमने बच्चे को छुआ तो वो मूव नहीं कर रहा था. मैं परेशान हो गया था. वहीं हमें लगा हमने कुछ गलत तो नहीं कर दिया. लेकिन कुछ देर बाद बच्चा हिलने लगा. तब जाकर हमने राहत की सांस ली.बाद में मुमताज ने फैसला किया कि वे नैनी को हायर करने का रिस्क लेंगे. इसके साथ ही नैनी को मनाया कि वे 3 महीनों तक उनके बेटे का ध्यान रखे. वहीं हमें डर था कि हम कोई गलती ना कर दें जिससे बच्चे को नुकसान पहुंचे.

कीकू के पुराने शो जल्द कर सकते है वापसी

ऑनस्क्रीन बेटे को को हिना खान ने ऐसे किया विश

प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -