बीच पर बीवी के साथ किया खुल्लम-खुल्ला....
बीच पर बीवी के साथ किया खुल्लम-खुल्ला....
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियलो में शुमार सीरियल 'बालिका वधू' के बारे में तो आप सभी जानते ही है. आज भी इस शो के दर्शक काफी दीवाने है. अब इस शो में हमे कृष के रोल में नजर आ चुके अभिनेता रुसलान मुमताज के बारे कुछ अच्छा सुनने  को मनी मिल रहा है जी हाँ, रुसलान जो की शादीशुदा है.

व अभी फ़िलहाल वह अपनी पत्नी के संग में जमकर फूल टू एन्जॉय कर रहा है, पता चला है की अभिनेता रुसलान मुमताज इन दिनों मॉरिशस की सैर कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने वेकेशन की कई खूबसूरत फोटोज पोस्ट की हैं. वेलेन्टाइन डे पर उन्होंने पत्नी निराली मेहता को बीच किनारे किस करते हुए फोटो शेयर की थी.

कैप्शन में लिखा, "Happy valentine's day. Spread the love. #valentinesday #love #romance #mauritius #ileauxcerf #waterbaby #niraan2017" आपको बता दे की टीवी के इस अभिनेता ने टीवी के साथ ही साथ फिल्म 'मेरा पहला पहला प्यार' में भी नजर आ चुके है. फिर उन्होंने बाद में टेलीविजन का रुख किया व टीवी सीरियलो में हमे नजर आए. रुसलान ने  मार्च 2014 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निराली मेहता से शादी की थी. आप भी देखिये रुसलान के पत्नी संग वही फोटोज....   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -