इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

Sep 07 2018 02:02 PM
इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

सुपरस्‍टार खेसारीलाल और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म बलम जी लव यू की रिलीज डेट तय हो गई हैं. यह फिल्‍म इस साल दशहरे पर रिलीज होगी. श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ की निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं. उनका मानना है कि दुर्गापूजा उनकी फिल्‍म के रिलीज के लिए सही समय है. उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में बताया है कि फिल्‍म की कहानी सामाजिक मनोरंजन वाली है, जो बेसिकली पहलवान की कहानी है. 

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

आनंद कुमार की माने तो यह फिल्‍म कई मायनों में खास है. इसमें खूबसूरत अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, जबकि लंबे समय बाद स्‍मृति सिन्‍हा बड़े पर्दे पर खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्‍म में दिखेंगी. इन दोनों के अलावा फिल्‍म में अक्षरा सिंह और स्‍मृति के साथ देव सिंह भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगे. खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी मुख्य रोल में है.

भैंस चराते हुए नजर आए बलम को इस एक्ट्रेस ने कहा 'लव यू'

आनंद ने कहा है कि फिल्‍म को प्रेमांशु सिंह द्वारा निर्देशित किया गया हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल गांव के लोगों से प्रोत्‍साहन पाकर पहलवानी करते हैं और अखारे में उतरते हैं। इसी दौरान काजल राघवानी से उन्‍हें प्‍यार हो जाता है. बता दे कि फिल्म के पोस्टर पहले रिलीज किये का चुके है. खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के अलावा बालम जे लैब यू में संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, बॉलीवुड के खलनायक अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में होंगे. 

यह भी पढ़ें...

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

?