अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

Aug 29 2018 03:05 PM
अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर भोजपुरी फिल्म का सबसे महंगा गाना फिल्माए जाने का दावा किया गया है. कहा जा रहा है कि ना सिर्फ गाना भव्य तरीके से फिल्माया गया है बल्कि अक्षरा सिंह ने इस गाने के लिए उतनी ही राशि ली है जितना वह एक फिल्म के लिए ही ले लेती हैं. अक्षरा सिंह के मुताबिक, दुगार्पूजा के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म 'बलम जी लव यू' के लिए उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ 'स्पेशल प्रोमोशन सांग' में परफॉर्म किया है. 

नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे की भी हो चुकी है सड़के हादसे मौत, जूनियर एनटीआर भी बाल-बाल बचे

अक्षरा ने गाने के लिए मिली राशि का खुलासा तो नही किया लेकिन उन्होंने हुए कहा कि उन्हें निर्माता आनंद रूंगटा ने इस गाने के लिए मुंहमांगी कीमत अदा की है. उन्होंने बताया कि गाने को काफी अच्छी तरह फिल्माया गया है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा. इस दौरान अक्षरा सिंह ने निर्देशक प्रेमांशु सिंह का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने इस गाने के लिए उन्हें चुना था.

फिर मणि को देख बेकाबू हुए पवन सिंह, इस वीडियो ने मचाया तहलका

बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म के अब तक 2 पोस्टर जारी किए जा चुके हैं.अक्षरा एक अच्छी एक्टर और डांसर के साथ ही एक अच्छी सिंगर भी हैं.  रक्षाबंधन के मौके पर उनका एक गाने का एक वीडियो 'मेरे भैया रे राखी के बंधन' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें...

लाखों दिलों पर राज करने वाली इस एक्ट्रेस की कहानी रोने पर कर देगी मजबूर, स्टेशन पर गुजारी हैं कई रातें

VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

?