भैंस चराते हुए नजर आए बलम को इस एक्ट्रेस ने कहा 'लव यू'

Aug 26 2018 03:29 PM
भैंस चराते हुए नजर आए बलम को इस एक्ट्रेस ने कहा 'लव यू'

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अचानक से भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में चर्चा में आ गए. वो भी इस वजह से कि काजल राघवानी को खेसारीलाल यादव का भैंस चराने वाला लुक इतना पसंद आ गया कि उन्‍होंने साफ-साफ कह दिया ‘बलम जी लव यू’. बता दें कि ‘बलम जी लव यू’ का दूसरा पोस्टर जारी हो चुका है जिसे भोजपुरिया दर्शक काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है दूसरे पोस्टर में खेसारी लाल यादव चार अभिनेत्री के साथदिखाई दे रहे है.

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

आपको बता दे कि ‘बलम जी लव यू’ के फर्स्ट पोस्टर में खेसारीलाल भैंस की सवारी करते नजर आ रहे हैं और काजल उनके पीछे डांस कर रही हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ हैं कि खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आती है. इसलिए निर्देशक प्रेमांशु सिंह इस जोड़ी को नये तरीके से फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में लेकर आ रहे हैं. 

आसमान छू रही है चांदनी, भोजपुरी की नई एल्बम क्‍वीन

खबरों की माने तो यह फिल्‍म इस दशहरे पर रिलीज होगी. इस फिल्म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, स्‍मृति सिन्‍हा, अक्षरा सिंह के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

यह भी पढ़ें....

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

Video: पवन और पायस पंडित के रोमांस से मचा तहलका

?