इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री ख्याति सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. खबरों की माने तो ख्याति अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोरों शोरों से कर रही हैं. ख्याति की यह फिल्म महिला सशक्तिकरण और नारी उत्‍थान पर केंद्रित है जिसके चलते वह अपनी इस फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित है.

बताया जा रहा है कि ख्याति इस फिल्म में एक दमदार किरदार में नजर आएंगी जिनमे वह तलवार चलती भी दिखाई देंगी. ख्याति सिंह के साथ इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता पवन सिंह नजर आने वाले हैं. अपने को स्टार पवन सिंह को लेकर ख्याति सिंह ने कहा कि पवन सिंह उनके फेवरेट अभिनेता हैं और उन्हें इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काम करने में काफी मजा आया.

इसके अलावा ख्याति सिंह ने कहा कि वह आगे भी पवन सिंह के साथ काम करना चाहती हैं. खबरों की माने तो पवन सिंह और ख्याति सिंह स्टारर यह फिल्म 31 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

इस फिल्म में ख्याति सिंह और पवन सिंह के अलावा मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्‍लोरी मोहन्ता,सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह जल्द ही अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाले हैं.

खबरें और भी..

इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़

 

?