‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

Aug 31 2018 12:56 PM
‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. की ओर से प्रस्‍तुत ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ 31 अगस्‍त यानी आज से बिहार, झारखंड, मुबई और गुजरात में रिलीज कर दी गई हैं. फिल्‍म की पूरी कास्‍ट जमकर प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं. फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच इस फिल्‍म का क्रेज देखा जा रहा था. हालांकि अब देखना होगा कि फिल्म को कितना प्यार मिलता है. 

'तोहर गलिया के पिंपल' को चंद दिनों में ही 2 करोड़ से अधिक व्यू

बताया जा रहा है कि फिल्‍म में एक्‍शन, रोमांस और हास्‍य भी देखने को मिलेगा. हाल ही एक इवेंट के दौरान कॉमेडियन मनोज टाइगर पत्रकारों के एक सवाल पर भावुक नजर आए. उन्‍होंने यह बताया कि यह फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ एक अलग जोनर की फिल्‍म है, जो उनके दिल के काफी करीब है. कितना मुश्‍किल होता है जब सैनिक भाई सरहदों की रक्षा के लिए अपने घर परिवार से दूर होते हैं और उनके गैर मौजूदगी में उसके परिवार को समाज में लगातार जूझना पड़ता है. 

खूब बजी तालियां, जब खेसारीलाल ने आकांक्षा से कहा- 'नवरतन तेल लगवला से'...

बता दें कि फिल्म की कहानी मनोज टाइगर द्वारा ही लिखी गई हैं. इस फिल्‍म में चार– र आईटम नंबर की भरमार हैं, जिस पर भोजपुरी सिनेमा की ये एक्‍ट्रेस ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आयेंगी. ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह,संजय पाडेय,अयाज खान,मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्‍लोरी मोहन्ता,सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय मुख्य भूमिका में है. 

यह भी पढ़ें...

जब निरहुआ ने इस अभिनेत्री से कहा- 'ठीक नही है तबीयत मेरी'

नीतू सिंह की 'सतुवा जवानी' पर आया खेसारीलाल का दिल

इस भोजपुरी गाने का धमाल, क्योंकि गौरी की कमरिया पे 'टैटू लाल-लाल'

?