'तुम्हारी 7 पीढ़ियां कोशिश करेंगी, तब भी बजरंग दल पर बैन नहीं लगने देंगे', कैलाश चौधरी का कांग्रेस पर हमला
'तुम्हारी 7 पीढ़ियां कोशिश करेंगी, तब भी बजरंग दल पर बैन नहीं लगने देंगे', कैलाश चौधरी का कांग्रेस पर हमला
Share:

जयपुर: कर्नाटक में बजरंग दल को लेकर मुद्दा गरमाता जा रहा है। मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान के बाड़मेर में भाजपा की जनाक्रोश महाघेराव सभा के चलते कांग्रेस पर खूब गुस्सा निकाला। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस वाले बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का प्रयास कर रहे हैं। कह रहे हैं कि आने वाले वक़्त में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाएंगे। इन लोगों से कहना चाहता हूं कि तुम्हारी 7 पीढ़ियां प्रयास करेंगी, तब भी हम प्रतिबंध नहीं लगने देंगे। बजरंग दल राष्ट्रवादी विचारधारा का संगठन है।

गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। कुछ भी काम करवाना हो तो लोगों को पैसे देने पड़ते हैं। राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बजरी माफियाओं का तांडव है। जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त है। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस को सबक सिखाकर रहेगी। आपको बता दें कि कर्नाटक सरकार में मंत्री एवं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने RSS-बजरंग दल को लेकर बड़ा बयान दिया है। प्रियांक ने कहा, यदि कोई संगठन कर्नाटक में शांति भंग करने या सांप्रदायिक माहौल खाराब करने का प्रयास करेगा तो उनकी सरकार उस संगठन को प्रतिबंधित करने में संकोच नहीं करेगी।

दरअसल, कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जारी अपने घोषणा पत्र में बोला था, प्रदेश में सरकार में आते ही वह बजरंग दल, PFI सहित जाति एवं धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले सभी संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए प्रतिबंध लगाएगी। इसे लेकर बहुत विवाद हुआ था। तत्पश्चातM पूरे चुनाव में बजरंग बली का मुद्दा छाया रहा। वही जब खड़गे से पूछा गया कि क्या कांग्रेस सरकार हिजाब प्रतिबंध के फैसले को समाप्त करेगी। इस पर उन्होंने कहा, हम पिछली सरकार के हिजाब प्रतिबंध के फैसले का रिव्यू करेंगे। तत्पश्चात, इस पर फैसला करेंगे। हिजाब बैन के चलते 15 हजार बच्चियां विद्यालय नहीं जा पा रहीं।

MP से सामने आई अस्पताल की लापरवाही की तस्वीरें! ड्रिप लगी बच्ची को गोद में लेकर कलेक्टर के पास पहुंचा पिता

एक स्टूडेंट के कहने पर दूसरे ने भी की बम होने की शिकायत, दर्ज हुआ केस

30 बच्चों के हत्यारे को मिली आजीवन कारावास की सजा, जानिए क्यों युवक करता था कत्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -